Churu: घर आए इलेक्ट्रिशियन ने युवती का सालों किया रेप, दोस्तों को भी बुलाता था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1523577

Churu: घर आए इलेक्ट्रिशियन ने युवती का सालों किया रेप, दोस्तों को भी बुलाता था घर

चुरू के तारानगर में 25 साल की युवती के साथ एक इलेक्ट्रिशियन तीन साल तक रेप करता रहा. साथ ही, दोस्त को भी घर बुलाकर गैंगरेप करता. वहीं, अब इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. 

Churu: घर आए इलेक्ट्रिशियन ने युवती का सालों किया रेप, दोस्तों को भी बुलाता था घर

Churu News: राजस्थान के चुरू (Churu News) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला जिले की तारानगर विधानसभा के छोटे से गांव का है, जहां एक 25 साल की युवती के साथ गैंगरेप हुआ. युवती के साथ एक बार नहीं बल्कि 3 साल तक हुआ. 

मिली जानकारी के अनुसार, तारानगर की रहने वाली युवती के साथ दो युवकों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3 साल तक उसके साथ दुष्कर्म (Rape News) किया. वहीं, पीड़िता ने अब मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों के नाम बताए हैं. इनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

इलेक्ट्रिशियन करता रहा रेप 
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दी है कि आरोपी गुलाब खां उसके घर पर बिजली का काम करता था और उसका घर पर आना-जाना रहता था. युवती के पिता और दादा मजदूर हैं, इसलिए वह 3 साल से घर पर अकेली ही रहती थी. इसी का फायदा उठाकर गुलाब खां उसके कमरे में घुस गया और कमरा बंद कर दिया. 

बना लिया अश्लील वीडियो 
वहीं, इसके बाद उसने उसके साथ रेप किया और उसका नग्न हालत में वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसने युवती से कहा कि अगर किसी को बताओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा, सोच लेना. 

दोस्त से भी करवाया रेप 
बदनाम होने के डर से युवती ने किसी को इस बारे में नहीं बताया. इसके चलते आरोपी गुलाब खां अपने साथ एक दोस्त को भी लेकर आ गया और दोनों ने युवती के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया. वहीं, बार-बार वीडियो दिखाकर धमकी देता कि वायरल कर दूंगा. 

3 साल तक बनाया हवस का शिकार 
इसी के चलते ये दोनों 3 साल तक जब भी मन करता युवती के साथ रेप करते. वहीं, जब युवती के पिता विदेश से आया तो उसने पिता को सारी बात बताई. इसके बाद उन्होंने पुलिस में मामले की रिपोर्ट लिखवाई. दोनों आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया गया है. 

Trending news