Churu News: NH 52 पर DTO की अवैध वसूली से परेशान वाहन चालक, पंजाब का ट्रक चालक पहुंचा एसपी कार्यालय
Advertisement

Churu News: NH 52 पर DTO की अवैध वसूली से परेशान वाहन चालक, पंजाब का ट्रक चालक पहुंचा एसपी कार्यालय

चूरू डीटीओ (DTO) की अवैध वसूली से वाहन चालक परेशान दिखाई दे रहे हैं, आज डीटीओ से परेशान एक ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा और चुरु एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

Churu News: NH 52 पर  DTO की अवैध वसूली से परेशान वाहन चालक, पंजाब का ट्रक चालक पहुंचा एसपी कार्यालय

Churu illegal recovery of DTO : चूरू डीटीओ (DTO) की अवैध वसूली से वाहन चालक परेशान दिखाई दे रहे हैं, आज डीटीओ से परेशान एक ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा और चुरु एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

ट्रक चालक ने न्याय नहीं मिलने पर ट्रक व स्वयं को तेल डालकर जलाने की भी बात कही है. परेशान ट्रक चालक ने चूरू डीटीओ पर अवैध वसूली व मारपीट का गंभीर आरोप लगाते हुए चुरु एसपी के पास ज्ञापन सौंप कर गुहार लगाई है.

पंजाब के संगरूर जिले का रहने वाला ट्रक चालक रविन्द्र कुमार हरिजन ने बताया कि अपने दस चक्का ट्रक में राजगढ़ से किशनगढ़ के लिए धागा भरकर कल सुबह 5 बजे रवाना हुआ था. तारानगर के पास हड़याल के पास RTO ने मुझे रोककर RC व DL मांगा तो मैने RC की कॉपी उन्हें दिखाई तो उन्होंने ओरिजनल की मांग की. मैंने कहा ओरिजनल कोर्ट में दिया हुआ है, जिसपर RTO वालो ने मेरे साथ गालीगलौज शुरू कर दी और मारने पीटने लगे,और बोले 5 हजार रुपये दो नहीं तो चालान कर देंगे और आपको जाने नही देंगे.

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price : तेल की कीमतें हुई कम, लेकिन हरियाणा से अब भी झुंझुनूं में महंगा है पेट्रोल व डीजल

मेरे मना करने पर उन्होंने 8 हजार का ऑनलाइन चालान बना दिया, फिर मैं वहां से चला गया और एक डब्बे के पास गाड़ी रोक दी. मेरी गाड़ी का 3 महीने पहले चालान काटा काटा गया था तो उसके कोर्ट में मेरी तारीख थी मैं वहां चला गया और ढाबे वाले ने पुलिस वालों को फोन करके बुला लिया और जबरदस्ती मेरी गाड़ी को स्टार्ट कर रोड के साइड में खेत में घुसा दिया, इस कारण मैं पूरी रात परेशान रहा. आरटीओ वालों ने मेरे साथ मारपीट भी काफी की थी.

सुबह 11:00 बजे फिर मैं गाड़ी को लेकर चूरू की तरफ रवाना हुआ था और तभी दुधवाखारा पुलिस वालों ने मुझे फिर से पकड़ लिया और गाड़ी की फिर से तलाशी ली. मुझे दो दिन तक RTO व पुलिस द्वारा परेशान किया गया, जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. हताश ट्रक चालक ने इंसाफ नहीं मिलने पर खुद को व ट्रक को आग लगाने की बात कही है.

Trending news