पड़ोसी ने बेटी से कई बार किया रेप, थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए रो पड़ा बेचारा बाप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2438577

पड़ोसी ने बेटी से कई बार किया रेप, थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए रो पड़ा बेचारा बाप

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में ग्रामीण क्षेत्र की एक युवती के साथ कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पड़ोसी के बेटे ने मेरी बेटी के गंदे फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए और मेरी पुत्री को लगातार 10 दिन से कमरे में बंधक बनाकर देह शोषण किया. मेरी पुत्री ने जब हमसे फोन पर बात करने की इच्छा जाहिर की तो खेत पड़ोसी के लड़के ने मारपीट की. 

Churu news - zee rajasthan

Sardarshahar News: सरदारशहर पुलिस थाने में ग्रामीण क्षेत्र की एक युवती के साथ कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरा पड़ोसी ढाणी बनाकर खेत में रहते हैं, और मैंने भी खेत में काश्त के समय ढाणी बना रखी है, जिसमें परिवार सहित निवास करता हूं. 

पड़ोसी के लड़के का हमारी ढाणी में आना जाना है. इस वजह से मेरी पुत्री को पड़ोसी के लड़के ने प्रेम जाल में फंसा लिया. 3 सितंबर को सुबह करीब 10 मेरी पुत्री कॉलेज जाने को कहकर गई थी, जो शाम तक घर वापस नहीं लौटी. तब हमने पुलिस थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई. अगले दिन हमें पता चला कि मेरा खेत पड़ोसी का लड़का भी अपनी ढाणी से गायब है और उसका फोन भी बंद आ रहा है. तब मैंने पुलिस थाने में इस बात की जानकारी दी. 

हमें पुलिस द्वारा पता चला कि पड़ोसी का लड़का और मेरी बेटी गुजरात में है. 13 सितंबर को मैंने अपने गांव के एक व्यक्ति को सूचना दी, जो गुजरात में काम करता है. तो उसने मेरी पुत्री और मेरे खेत पड़ोसी के लड़के को अपने साथ वालों की मदद से अपने पास रोक लिया. मेरा भाई अपने साथ कुछ लोगों को लेकर गुजरात पहुंचे, जहां पर खेत पड़ोसी का लड़का और मेरी पुत्री को लेकर 15 सितंबर को गांव पहुंचे. जहां पर हमने खेत पड़ोसी के लड़के को उसके घर वालों और सरपंच की मौजूदगी में सुपुर्द कर दिया. मेरी पुत्री काफी डरी सहमी हालत में थी तो हमने दो दिन बाद दिलासा देकर सारी बात पूछी तो मेरी पुत्री ने रोते हुए बताया कि जब वह करीब 16 साल की थी तबसे खेत पड़ोसी के लड़के की उस पर बुरी नजर है. वह आए दिन ढाणी में उसे अकेला पाकर छेड़छाड़ करता. 

19 सितंबर 2021 को मैं शहर गया हुआ था और मेरी पत्नी मेरे भाई की ढाणी में गई हुई थी. तब मौका पाकर खेत पड़ोसी का लड़का हमारी ढाणी में बने झोपड़ी में जबरदस्ती घुस गया और दोपहर में मेरी पुत्री के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में नग्न अवस्था में कुछ फोटो खींच लिए और वीडियो बना लिए और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो यह फोटो और वीडियो गांव के लड़कों के मोबाइल में वायरल कर दूंगा. उस समय मेरी पुत्री काफी डर गई और डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया, जिससे खेत पड़ोसी के लड़के के हौसले और बढ़ गए और मेरी पुत्री के अकेलेपन का फायदा उठाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है और वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता है. 

मेरी पुत्री ने 2022 में कॉलेज मैं प्रवेश किया तो मेरे खेत पड़ोसी का लड़का बाइक लेकर पीछे आता और मेरी पुत्री को परेशान करता. अब से करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मेरी पुत्री को कांग्रेस सरकार की ओर से एक स्मार्टफोन मिला, जिसके मोबाइल नंबर खेत पड़ोसी ने जबरन लेकर फोन पर मेरी पुत्री को तंग परेशान करने लगा और कहा कि मेरी पुत्री 18 वर्ष की होने पर उसके साथ शादी कर लेगा. मेरी पुत्री अब पूरे 18 वर्ष की हो गई है तब खेत पड़ोसी का लड़का मेरी पुत्री को शादी के लिए बरगलाने लगा. 

30 अगस्त 2024 को खेत पड़ोसी के लड़के ने मेरी पुत्री को बरगलाकर डरा धमकाकर उसके दस्तावेज अपने पास मंगवा लिए और मेरी पुत्री से कहा कि अपने घर से नगदी रुपए व गहने लेकर आना, तब मेरी पुत्री खेत पड़ोसी के लड़के के बहकावे में आकर 3 सितंबर को मेरी पत्नी के गहने और 30 हजार रुपये नगद निकालकर अपने साथ गुजरात ले गई. रास्ते में बस में मेरी पुत्री को नशीला पदार्थ पिलाकर सुला दिया. मेरी पुत्री की आंख गुजरात में खुली तो उसने आनाकानी की तो खेत पड़ोसी के लड़के ने मेरी पुत्री को डराया और अपने दोस्त के कमरे में मेरी पुत्री को ले गया, जहां मेरी पुत्री से कुछ सादे कागजों व स्टांप पर हस्ताक्षर करवाए. 

खेत पड़ोसी के लड़के ने अपने दोस्त को गहने देकर कहा कि इन्हें बेचकर रुपए ले आओ. तब उसका दोस्त वहां से बाजार में गहने बेचकर डेढ़ लाख रुपये लाकर खेत पड़ोसी के लड़के को दे दिए और उसके बाद एक मंदिर में ले जाकर जबरदस्ती मेरी पुत्री के साथ खेत पड़ोसी के लड़के ने शादी की. फिर वापस अपने दोस्त के कमरे में लेकर आया और वहां पर सुहागरात के नाम पर खेत पड़ोसी के लड़के ने मेरी पुत्री के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. उस समय भी कुछ फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए और मेरी पुत्री को लगातार 10 दिन से कमरे में बंधक बनाकर देह शोषण किया. मेरी पुत्री ने जब हमसे फोन पर बात करने की इच्छा जाहिर की तो खेत पड़ोसी के लड़के ने मारपीट की. अब मेरी पुत्री ने हमें उक्त सारी बातें बताई है. वहीं पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news