Sadulpur में बढ़ता चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बाट चोरी कर चोर हुए फरार
Advertisement

Sadulpur में बढ़ता चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बाट चोरी कर चोर हुए फरार

Churu News: सादुलपुर में चोरों का आतंक बढ़ रहा है. दिनदहाड़े बाट चोरी कर के चोर फरार हो गए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Sadulpur में बढ़ता चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बाट चोरी कर चोर हुए फरार

Churu News: सादुलपुर शहर में बढ़ते चोरों के आतंक के कारण आमजन परेशान हैं. हाल यह है कि कोई व्यक्ति अपनी बाइक और दोपहिया वाहनों को बाजर ,बस स्टैंड ,आदि सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षित खड़ा करने से भी कतराता है.

गुरुवार दोपहर को शौकत खान (पुत्र अजीज खान) लोहार वार्ड नंबर 39 की चक्की के सामने से मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने बिना किसी डर भय के बाहर रखे 10-10 किलो के दो बाट उठाकर चोरी कर लिए और फरार हो गए. घटना के समय कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल पर सवार युवकों को पकड़ने का भी प्रयास किया गया लेकिन चोर भागने में सफल हो गए.

बाद में सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरी करते हुए युवकों की पहचान करने का प्रयास किया गया. इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत नहीं की है. पीड़ित का कहना है कि उसके परिजनों के आने के बाद मामला दर्ज करवाने की कार्रवाई करेंगे. वहीं लोगों ने कहा कि चोरों का आतंक जगह जगह बना हुआ है. बाजार हो,बैंक हो या अन्य घरेलू कार्य से बाइक ले जाना मुश्किल हो गया है. 

 जानकारी के मुताबिक शहर में दर्जनों बाइक पिछले तीन माह के अंतराल में चोरी हुई है लेकिन किसी का भी खुलासा नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है. इसके अलावा शहर के अनेक वार्डों में भी चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग रहा है और ना ही चोरी की घटनाओं का खुलासा हो रहा है.

Trending news