बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव
Advertisement

बुजुर्ग ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव

सरदारशहर तहसील क्षेत्र के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव मनाफरसर में एक बुजुर्ग ने अपने खेत में खेजड़ी के पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sardarshahar: सरदारशहर तहसील क्षेत्र के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव मनाफरसर में एक बुजुर्ग ने अपने खेत में खेजड़ी के पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची भानीपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम भानीपुरा पुलिस करवाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव मनाफरसर का कालूराम पुत्र चौथुराम नायक उम्र 60 साल पिछले चार-पांच महीनों से मानसिक बीमारी से ग्रसित चल रहा था. रोजाना खेत जाकर खेत में बोये हुए नरमे को संभाल कर आता था. शनिवार दोपहर को खेत में जाकर खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

आस-पड़ोस के खेत के लोगों ने परिजनों की सूचना दी. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. भानीपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खेजड़ी के पेड़ से ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच शुरू करेगी.

Reporter- Gopal Kanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news