गौ तस्कर समझ लोगों ने युवकों को हैवानों की तरह पीटा, फिर पिकअप में निकली ये चीज...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317799

गौ तस्कर समझ लोगों ने युवकों को हैवानों की तरह पीटा, फिर पिकअप में निकली ये चीज...

Rajasthan Crime News:चूरू जिले के सादुलपुर में गौ तस्कर समझकर एक दर्जन लोगों ने पिकअप में सवार दोनों युवकों पर हमला कर दिया और जमीन पर पटक पटक कर बेरहमी से मारपीट की.

Churu Crime News

Rajasthan Crime News:चूरू जिले के सादुलपुर में नेशनल हाईवे 52 पर स्थित गांव लसेड़ी के पास टोल नाके पर जीप और बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने पिकअप को रुकवाया और उसमें सवार दो लोगों पर हमला कर दिया. 

गौ तस्कर समझकर एक दर्जन लोगों ने पिकअप में सवार दोनों युवकों पर हमला कर दिया और जमीन पर पटक पटक कर बेरहमी से मारपीट की. जबकि पिकअप में नींबू भरे हुए थे.घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी जीप में सवार होकर मौके से भाग छूटे. घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए हरियाणा के फतेहाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

सादुलपुर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि लसेड़ी के पास टोल नाके पर दो युवकों से मारपीट की जा रही है. घटना की सूचना पर रात 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को परिजनों के साथ हरियाणा के फतेहाबाद अस्पताल भेजा. 

वहीं घटना का एक वीडियो सामने आया, जिसमें पिकअप ड्राइवर और उसके साथी के साथ मारपीट की जा रही है. पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी. इसके बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मोबाइल छीनकर ले गए आरोपी

थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि घायल फतेहाबाद निवासी 29वर्षीय सोनू पुत्र बंशीराम ने पर्चा बयान देकर बताया कि वह अपने साथी 35 वर्षीय सुंदर पुत्र बलवंत सिंह के साथ जयपुर से पिकअप में नींबू भरकर बठिंडा पंजाब जा रहे थे. इस दौरान सादुलपुर बाइपास पर कुछ लोगों ने बाइक और जीप से हमारा पीछा करना शुरू दिया. 

यह भी पढ़ें:PHED इंजीनियर्स के 133 नए पदों पर लग सकता है झटका,पिछली सरकार के फैसले में हो सकता ह

Trending news