खबर का असर: विद्युत पोल पर लगे विज्ञापन होर्डिंग हटाने में जुटा प्रशासन, कहा- हटाए नहीं तो होगी कार्रवाई
Advertisement

खबर का असर: विद्युत पोल पर लगे विज्ञापन होर्डिंग हटाने में जुटा प्रशासन, कहा- हटाए नहीं तो होगी कार्रवाई

बिना अनुमति के विधुत पोलो पर लगे निजी स्कूल और कोचिंग संस्थानों के विज्ञापन होल्डिंग को लेकर कल जी राजस्थान ने खबर को प्रमुखता से दिखाई थी, जिस पर उपखंड अधिकारी एवं कार्यवाहक पालिका ईओ सयोराम वर्मा ने संज्ञान लेते हुए विधुत पोलो से विज्ञापन बैनरों को हटवाने का काम आनन-फानन में शुरु करा दिया है.

विज्ञापन होल्डिंग फिर से लगाते हैं तो इनके विरुद्ध की जाएगी कार्रवाई.

Sujangarh: चूरू के बीदासर में एक बार फिर जी राजस्थान की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. दरअसल बिना अनुमति के विधुत पोलो पर लगे निजी स्कूल और कोचिंग संस्थानों के विज्ञापन होल्डिंग को लेकर कल जी राजस्थान ने खबर को प्रमुखता से दिखाई थी, जिस पर उपखंड अधिकारी एवं कार्यवाहक पालिका ईओ सयोराम वर्मा ने संज्ञान लेते हुए विधुत पोलो से विज्ञापन बैनरों को हटवाने का काम आनन-फानन में शुरु करवा दिया है. एसडीएम ने कहा कि अगर बगैर अनुमति के विज्ञापन होल्डिंग फिर से लगाते हैं तो इनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

हादसा होने का खतरा
बता दें कि मानसून के समय शहर में बिजली की दिक्कतों का समना करना पड़ता है. आंधी या तेज हवाओं की वजह से बिजली गुल हो जाती है, जिसे ठीक करने में परेशानी होती है. बिजली पोल पर प्रचार बोर्ड लगने से बिजली कर्मचारियों को यहां फाल्ट होने पर उसे सुधारने के लिए परेशान होना पड़ता है. बिजली कर्मचारियों के अनुसार पोल पर चढ़ने के लिए एक तो सीढ़ी लगाने में दिक्कत होती है, वहीं कई बार हादसा होने का खतरा बना रहता है.

हो सकता है प्रकरण दर्ज
जानकारी के अनुसार विद्युत पोल हो या स्ट्रीट लाइट के पोल या पेड़ आदि किसी पर भी प्रचार बोर्ड या विज्ञापन बोर्ड नहीं लगा सकते है. यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ नगर पालिका और प्रशासन की ओर से संबंधित व्यक्ति या संस्था पर केस दर्ज किया जा सकता है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news