राजस्थान में रामदरबार मूर्तियों वाले गेट को तोड़ने पर कहां मचा बवाल, क्यों हाथ जोड़कर खड़ें रहे अधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1126957

राजस्थान में रामदरबार मूर्तियों वाले गेट को तोड़ने पर कहां मचा बवाल, क्यों हाथ जोड़कर खड़ें रहे अधिकारी

प्रवेश द्वार तोड़ने का वीडियो वायरल होने के साथ ही शहर के भाजपा कार्यकर्ता सालासर जाने वाले रास्ते पर जमा हो गए. 

राजस्थान में रामदरबार मूर्तियों वाले गेट को तोड़ने पर कहां मचा बवाल, क्यों हाथ जोड़कर खड़ें रहे अधिकारी

Sujangarh: चूरू जिले के तहसील मुख्यालय सुजानगढ़ से सालासर जाने वाले रास्ते पर सड़क के नवीनीकर के लिए सालासर धाम विकास समिति के प्रवेश द्वार को तोड़ने की सूचना पर हालात बिगढ़ गए. प्रवेश द्वार तोड़ने का वीडियो वायरल होने के साथ ही शहर के भाजपा कार्यकर्ता सालासर जाने वाले रास्ते पर जमा हो गए. मौके पर मौजूद भाजपाइयों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस शहर में मकान मालिक ने अपने दो मंजिला मकान को जमीन से तीन फीट उठा लिया, जानें मामला

विवाद की सूचना पर सुजानगढ़ CI सत्येंद्र मौके पर पहुंचे. मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकरताओं ने एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग की. SDM मूलचंद लूनिया मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों की समस्या सुनी और PWD के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग होने पर,  AEN नंदलाल मूवाल और बाबूलाल वर्मा मौके पर पहुंचे. AEN नंदलाल मूवाल ने ये कह दिया कि प्रवेश द्वार पर राम दरबार मौजूद नहीं था. इस पर फिर बबल हुआ. इस पर बाबूलाल वर्मा ने माफी मांगी. 

ये भी पढ़ें: Horoscope March 17, 2022: आज मकर, कुंभ और मीन पर रहेगी गुरू कृपा, जानें अपनी राशि का हाल

जानकारी के मुताबिक इस हंगामे के चलते हाइवे पर करीब तीन किमी लंबा जाम लग गया था. आक्रोशित लोगों को पीडब्ल्यूडी एईएन ने कहा कि सड़क बनने के बाद जब भी प्रवेश द्वार बनाया जाएगा. उसमें रामदरबार की मूर्तियां वापस लगा दी जाएगी. एसडीएम की बार बार की गयी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. प्रदर्शन में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष पवन माहेश्वरी,पार्षद पंकज घासोलिया, विजय चौहान, एडवोकेट मनीष दाधीच, पार्षद पुरुषोत्तम शर्मा, गौरव इंदौरिया, मोहित बोचीवाल, भाजयुमो अध्यक्ष अमित मौसूण, आशीष चोटिया, विनय माटोलिया, रिछपाल बिजारणिया, बलराम सोनी व रामनिवास बुगालिया समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर- गोपाल कंवर

Trending news