सरदारशहरः समारोह में गए परिवार की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, घर में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446252

सरदारशहरः समारोह में गए परिवार की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, घर में पसरा मातम

चुरू जिले के सरदारशहर के मेगा हाइवे पर गांव हरियासर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोग घायल और  दो लोगों की मौत हो गई.  सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने तुरंत घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

 सरदारशहरः समारोह में गए परिवार की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, घर में पसरा मातम

Sardarsahar: चुरू जिले के सरदारशहर के मेगा हाइवे पर गांव हरियासर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोग घायल और  दो लोगों की मौत हो गई.

 सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने तुरंत घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. वहीं उपचार के दौरान दोनों घायलों की मौत हो गई. वहीं तीन घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है.

 मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 39 से एक ही परिवार के लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर पीलीबंगा समारोह में जाकर वापस सरदारशहर आ रहे थे. मेगा हाईवे पर गांव हरियासर के पास अचानक हादसा हो गया. राजकीय अस्पताल में घायल घीसाराम , भारती , स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक असलम  उपचार चल रहा है.

 वहीं उपचार के दौरान चोरूराम व दीपक कुमार की मौत हो गई. दोनों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं गंभीर घायल राजकुमार, सुमन  को डॉक्टरों के जरिए बीकानेर हाई सेंटर रेफर किया गया है. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मेगा हाईवे के खुलवाया गया है. राजकीय अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने परिजनों से हादसे की जानकारी लेकर आगे की जांच शुरू कर दी.
Reporter: Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news