सरदारशहर: छिड़काव कर रहे असंतुलित ट्रैक्टर ने दो व्यक्तियों को मारी टक्कर, एक की मौत
Advertisement

सरदारशहर: छिड़काव कर रहे असंतुलित ट्रैक्टर ने दो व्यक्तियों को मारी टक्कर, एक की मौत

दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज जारी है. मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां पर शुक्रवार को एएसआई हिम्मत सिंह ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

सरदारशहर: छिड़काव कर रहे असंतुलित ट्रैक्टर ने दो व्यक्तियों को मारी टक्कर, एक की मौत

Sardarshahar: सरदारशहर तहसील के गांव सोमासर में गुरुवार को खेत बुवाई करते समय एक ट्रैक्टर असंतुलित हो गया और ट्रैक्टर के आगे पैदल चलकर छिड़का लगा रहे दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं, दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज जारी है. मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां पर शुक्रवार को एएसआई हिम्मत सिंह ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि सोमासर निवासी भोमाराम पुत्र चोरुराम जाट ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि गुरुवार सुबह मैं और मेरे छोटे भाई का लड़का मालाराम पुत्र चुनाराम और हमारे परिवार का हरीराम पुत्र भोमाराम फसल बिजाई करने के लिए मालाराम के खेत में ट्रैक्टर लेकर गए और ट्रैक्टर को गांव का प्रभुराम पुत्र भंवरलाल गोदारा चला रहा था. खेत में पहुंचकर मालाराम और हरिराम मोठ की फसल बिजाई करने के लिए ट्रैक्टर के आगे छिड़का लगा रहे थे.

दोपहर करीब 3 बजे ट्रैक्टर के चालक प्रभुराम ने अपने ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने के कारण ट्रैक्टर असंतुलित हो गया और छिड़का लगा रहे मालाराम और हरिराम के टक्कर मार दी, जिससे मालाराम और हरिराम के गंभीर चोटे आई, जिसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने मालाराम को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं, हरिराम का बीकानेर में उपचार जारी है. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक 30 वर्षीय मालाराम के 3 पुत्र है. मृतक दो भाइयों में बड़ा था. मृतक का परिवार खेती का कार्य करता है.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news