बारिश ने खोली नगरपालिका की पोल, व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260651

बारिश ने खोली नगरपालिका की पोल, व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

 जिले में भारी बारिश ने नगरपालिका की पोल खोलकर रख दी है. रतनगढ नगरपालिका में सफाई व्यवस्था नहीं होने से जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. सड़कों, दुकानों और घरों में बारिश का पानी घुस गया है.

बारिश ने खोली नगरपालिका की पोल, व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

 

चुरू: जिले में भारी बारिश ने नगरपालिका की पोल खोलकर रख दी है. रतनगढ नगरपालिका में सफाई व्यवस्था नहीं होने से जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. सड़कों, दुकानों और घरों में बारिश का पानी घुस गया है. इसको लेकर व्यापारियों का आक्रोश फूट पड़ा और वे सड़क पर उतर गए और नगरपालिका के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

जानकारी अनुसार, उतरादा बाजार में व्यापारियों के प्रतिष्ठानों में कल आई बरसात का पानी घुस जाने के कारण व्यापारियों का लाखों का नुकसान हो गया. जिस पर आक्रोशित व्यापारियों ने आज दूसरे दिन भी बरसाती पानी की निकासी नहीं होने पर नगरपालिका के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर नारेबाजी करते हुए गढ़ चौराहा पर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान सैकड़ों व्यापारियों ने गढ़ चौराहा के पास रास्ता अवरुद्ध कर नगर पालिका मुर्दाबाद व चेयरमैन चोर है की जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.

नालों की सफाई नहीं होने से व्यापारी परेशान

व्यापारियों का कहना है कि हर वर्ष हमारे प्रतिष्ठान में बरसाती पानी घुस जाता है उसके बावजूद भी समय रहते नगरपालिका नालों की सफाई नहीं करवाती, ना ही व्यापारियों की सुध लेती है. बार-बार कहने के बावजूद भी पालिका चेयरमैन व्यापारियों की सुनवाई नहीं करते. समय रहते अगर नालों की सफाई की गई होती तो व्यापारियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता तथा ना ही उनका नुकसान होता.

विरोध प्रदर्शन में ये लोग हुए शामिल

व्यापारियों का कहना है कि आज 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी बाजारों में राजकीय चिकित्सालय, बस स्टैंड सहित शहर के मुख्य बाजारों में बरसाती पानी जमा पड़ा है. पूर्व पालिका उपाध्यक्ष रामगोपाल चौधरी, महावीर खेतान, विवेक पोद्दार, धनराज चौधरी, महेंद्र चौधरी, जय किशन सिंधी सांवरमल सोनी, प्रमोद भूण,बाबूलाल सोनी सहित सैकड़ों व्यापारी मौजूद थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news