Dausa Accident News:तेज रफ्तार बोलेरो ने डिवाइडर को मारी टक्कर,हादसे में 1 मौत,1 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261322

Dausa Accident News:तेज रफ्तार बोलेरो ने डिवाइडर को मारी टक्कर,हादसे में 1 मौत,1 घायल

Dausa Accident News:राजस्थान के दौसा के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर तेज रफ्तार बोलैरो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से भिड़ गई,जिसके वजह से 1 की मौत और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया.

Dausa Accident News

Dausa Accident News:राजस्थान के दौसा के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर तेज रफ्तार बोलैरो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी, जिसके चलते कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे में बोलेरो सवार एक की हुई मौत
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लोगों की मदद से कार सवार दोनों को बमुश्किल बाहर निकाला और दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने गोपालपुरा निवासी रामधन मीणा को मृत घोषित कर दिया, तो वहीं रणजीत मीणा को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया.

टिटौली टोल प्लाजा के डिवाइडर से हुआ हादसा
बताया जा रहा है बोलेरो सवार दौसा की तरफ से गांव जा रहे थे. उसी दौरान टिटौली टोल प्लाजा पर बोलेरो की रफ्तार अधिक होने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से भिड़ गई. जिसके चलते हादसा हो गया. हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

नागंल राजावतान थाना क्षेत्र की घटना
जिसमें तेज रफ्तार बोलेरो टोल बूथ के बने डिवाइडर से भिड़ती हुई. दिखाई दे रही है हादसे की सूचना जब मृतक के परिजनों को मिली,तो घर में कोहराम मच गया. वहीं घायल की भी हालत नाजुक बताई जा रही है बताया जा रहा है कर सवार दोनों लोग हलवाई का काम करते हैं.

यह भी पढ़ें:Udaipur News: 12 साल से चल रहे विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को...

यह भी पढ़ें:Rajasthan News live : हीटवेव प्रबंधन को लेकर चिकित्सा ACS शुभ्रा सिंह की अध्यक्षता में होगी बैठक, वन विभाग की ओर से की गई वन्य जीव गणना

Trending news