Dausa जिले को मिला बड़ा तोहफा, आज से डबल डेकर ट्रेन का ठहराव हुआ शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604980

Dausa जिले को मिला बड़ा तोहफा, आज से डबल डेकर ट्रेन का ठहराव हुआ शुरू

राजस्थान में दौसा रेलवे स्टेशन पर डबल डेकर ट्रेन के ठहराव के लिए लोग पिछले लंबे समय से सांसद जसकौर मीणा, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से मांग कर रहे थे. ऐसे में दोनों ही सांसदों ने रेल मंत्री को पत्र लिखा और व्यक्तिगत जाकर मुलाकात भी की थी.

Dausa जिले को मिला बड़ा तोहफा, आज से डबल डेकर ट्रेन का ठहराव हुआ शुरू

Dausa News: दौसा जिले के लोगों की पिछले लंबे समय से दौसा रेलवे स्टेशन पर डबल डेकर ट्रेन के ठहराव की मांग आज पूरी हुई. आज सुबह जयपुर से दिल्ली जाते समय डबल डेकर ट्रेन दौसा रेलवे स्टेशन पर रुकी तो लोगों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए ट्रेन के लोको पायलट का माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. साथ ही दौसा सांसद जसकौर मीणा, सांसद किरोड़ी लाल मीणा और साथ ही रेल मंत्री अश्वनी कुमार वैष्णव और रेल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया.

दौसा रेलवे स्टेशन पर डबल डेकर ट्रेन के ठहराव के लिए लोग पिछले लंबे समय से सांसद जसकौर मीणा, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से मांग कर रहे थे. ऐसे में दोनों ही सांसदों ने रेल मंत्री को पत्र लिखा और व्यक्तिगत जाकर मुलाकात भी कि उसका परिणाम यह हुआ कि आज दौसा जिले के रेल यात्रियों को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बड़ा तोहफा देते हुए दौसा रेलवे स्टेशन पर डबल डेकर ट्रेन का ठहराव कर लोगों को राहत दी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में नए जिलों के लिए और बढ़ा इंतजार,एक महीने पहले मिलेगी रिपोर्ट, जानिए बड़ी वजह

 

डबल डेकर ट्रेन का दौसा रेलवे स्टेशन पर ठहराव होने से लोगों का जयपुर दिल्ली का सफर आसान होगा. कम समय में अपना सफर तय कर सकेंगे. साथ ही शाम को दिल्ली से वापस अपने घर भी नियत समय से पहुंच सकेंगे. डबल डेकर ट्रेन पूरी एयर कंडीशनर ट्रेन है और जयपुर से दिल्ली के बीच कुछ स्टेशनों पर ही इसका ठहराव है. ऐसे में आज दौसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव होने से जिले के लोग बेहद खुशी व्यक्त कर रहे हैं. हालांकि डबल डेकर ट्रेन के ठहराव को लेकर अधिकारिक कार्यक्रम दिल्ली से ट्रेन का जयपुर जाते समय दौसा रेलवे स्टेशन पर रुकने पर होगा. सांसद जसकौर मीणा डबल डेकर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर दौसा से जयपुर के लिए रवाना करेंगी. वहीं जयपुर से डबल डेकर ट्रेन का दिल्ली जाते समय दौसा रेलवे स्टेशन पर रुकने से दौसा से दिल्ली डबल डेकर ट्रेन से सफर करने वाले पहले यात्री महेंद्र जांगिड़ बने.

 

Trending news