Dausa News - SBI में नहीं खुला अकाउंट तो रेलवे स्टेशन पहुंचा सांड, कहीं धरना देने की तो तैयारी नहीं? वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059336

Dausa News - SBI में नहीं खुला अकाउंट तो रेलवे स्टेशन पहुंचा सांड, कहीं धरना देने की तो तैयारी नहीं? वायरल हुआ वीडियो

Dausa News  तीन दिन पहले यूपी के SBI बैंक में सांड घुसने का मामला सामने आया तो वहीं अब दौसा के रेलवे स्टेशन पर भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर  दौसा के रेलवे स्टेशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Dausa

Dausa News  तीन दिन पहले यूपी के SBI बैंक में सांड घुसने का मामला सामने आया तो वहीं अब दौसा के रेलवे स्टेशन पर भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर  दौसा के रेलवे स्टेशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई गई घटना में दौसा रेलवे स्टेशन पर सांड़ों का झुंड दिखाई दे रहा है जो स्टेशन पर दौड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rashifal Today: आज इन राशियों को मिलेगा रवि योग का लाभ, देखिए 14 जनवरी का राशिफल

सांड इधर से उधर स्टेशन पर दौड़ लगा रहे हैं और वही जिस वेटिंग रूम में यात्रियों को बैठने के लिए कुर्सी लगाई गई है , वहां भी सांडों ने कब्जा किया हुआ है. अगर इन सांडों के बीच कोई यात्री फंस जाए तो उसकी जान भी जा सकती है लेकिन, दौसा रेलवे स्टेशन प्रबंधन की यह घोर लापरवाही भी कह सकते हैं कि जिस रेलवे स्टेशन पर प्रतिदिन हजारों की तादाद में यात्री निकलते है उस रेलवे स्टेशन पर सांडों का जमावड़ा  हर दिन की आम बात हो गई है. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह  भारत सरकार के रेल मंत्रालय की स्टेशनों के कायाकल्प और उनकी आधुनिक फैसिलिटी देने की  मंशा पर भी पानी फेरता हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो का सच क्या है, इसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता लेकिन, कहीं ना कहीं यह वायरल वीडियो सिस्टम की खामी साफ उजागर कर रहा है .

यह भी पढ़ें: RAS Main Exam: मंत्री किरोड़ी मीणा ने दिया छात्रों को ये आश्वासन, क्या अब आगे बढ़ जाएगी RAS मुख्य परीक्षा की डेट?

Trending news