Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का प्रकरण, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1818773

Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का प्रकरण, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Dausa today news: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है परिजन और ग्रामीण थाने के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. 

Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का प्रकरण, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है परिजन और ग्रामीण थाने के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. परिजनों का कहना है आरोपियों ने निरंजन का अपहरण किया उसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपियों ने बेखौफ होकर थाने से कुछ मीटर की दूरी पर ही हत्या के बाद निरंजन का शव फेंक दिया लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी. 

साथ ही परिजनों का यह भी आरोप है निरंजन की हत्या के आरोपियों ने मेहंदीपुर बालाजी थाने की बेशकीमती जमीन पर भी कब्जा किया हुआ है इसको पुलिस आज तक नहीं हटा सकी, जब पुलिस खुद की जमीन से ही आरोपियों को बेदखल नहीं कर सकी तो फिर वह हमें न्याय कैसे देगी ऐसे में परिजनों की मांग है. पुलिस पहले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करें साथ ही थाने की कब्जा शुदा जमीन भी आरोपियों से मुक्त हो उसके बाद ही वह निरंजन के शव का पोस्टमार्टमकरवाएंगे और अंतिम संस्कार करेंगे तब तक उनका धरना जारी रहेगा. दरअसल पुलिस को हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा मंगलवार की रात्रि को थाने से कुछ मीटर की दूरी पर ही खून से लथपथ मिला था. 

यह भी पढ़े- World News: बिल्ली को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा चचेरी बहन से बलात्कार, ऐसे खुली पोल

जहां से पुलिस ने उठाकर सिकराय अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद निरंजन को मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मृतक का शव दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की, वहीं परिजनों ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए करीब एक दर्जन अन्य के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया घटना के बाद से ही पुलिस जगह-जगह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी.

 

Trending news