Dausa: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्यवाही,लाखों रुपये का सोना जप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1951576

Dausa: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्यवाही,लाखों रुपये का सोना जप्त

Dausa news: राजस्थान महवा थाना क्षेत्र के एनएच 21 पर भरतपुर से जयपुर जा रही बस को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान रुकवाया.पकड़े गए सोने का वजन 856 ग्राम है.

 

लाखों रुपये का सोना जप्त

Dausa news: राजस्थान महवा थाना क्षेत्र के एनएच 21 पर भरतपुर से जयपुर जा रही बस को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान रुकवाया, जांच करने के दौरान पुलिस ने करीब पचास लाख रुपये की कीमत का सोना  पकड़ा.पकड़े गए सोने का वजन 856 ग्राम है.

लोक परिवहन की बस से मिला सोना 
दौसा जिले के महवा थाना क्षेत्र में टिकरी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान लोक परिवहन की बस में जांच के दौरान पुलिस को 856 ग्राम वजनी सोने की सिल्ली लावारिश हालत में रखी हुई मिली जिसकी बाजार कीमत करीब पचास लाख रुपये बताई जा रही है. जब पुलिस ने सोने की सिल्ली के बारे में बस में सवार लोगो से पूछा तो कोई भी सिल्ली का मालिक नही बना इसमें पुलिस ने सोने की सिल्ली को जप्त कर उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी विधानसभा चुनाव के चलते जिले भर में नाकाबंदी कर पुलिस द्वारा वहानो की लगातार जांच की जा रही है.पुलिस ने आरोपियों से  पुछताछ कर रही हैं. अब पुलिस अवैध सिल्ली के मलिक को पकड़ने का प्रयास करेगी और साथ ही इनरे पिछे छुपे और गिरोह के लोगों को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

विधानसभा चुनाव के दौरान तस्करील का प्रयास नाकामयाब 
थाना प्रभारी ने बताया की लोक परिवाहन बस से जांच के दौरान 856 ग्राम वजनी सोने की सिल्ली बरामद हुई,जिसकी किमत बजार में लाखों रुपय हैं. इसे पहले भी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान करोड़ो के सोने और चांदी  बरामद कर चुकी है. विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार नाकाबंदी के दौरान इस तरह के मामले सामने आ रहें है. पूरे प्रदेश में अबतक पुलिस ने कई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी हैं और करोड़ो के अवैध हथियार,अवैध शराब जप्त कर चुकी है. जिसमे अब तक पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए करोड़ो की नगदी ओर सोने चांदी के आभूषण भी जप्त किये जा चुके है.

इसे भी पढ़ें: वाणिज्य कर विभाग की राज्य स्तरीय बैठक,कोई भी कोताही नहीं बरतने के दिशा निर्देश

Trending news