Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928232

Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

Dausa News Today:  पुजारी रामजीलाल शर्मा घर पर अकेला था और घर के सामने ही आरोपी युवक शराब पी रहा था तो मृतक पुजारी द्वारा उसे रोका गया. इसके चलते आरोपी युवक ने पुजारी के साथ मारपीट कर दी. 

Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

Dausa News: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के कालाखों गांव में 20 अक्टूबर की रात्रि में पुजारी रामजीलाल शर्मा को अपने घर के सामने शराब पी रहे युवक को शराब पीने से रोकना उस समय भारी पड़ गया. जब युवक ने पुजारी को पीट-पीटकर घायल कर दिया. इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस और परिजनों को दी. 

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में मिले पुजारी को दौसा जिला अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया. यहां उपचार के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया. मृतक पुजारी के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द किया तो वहीं परिजनों द्वारा अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया. इसके बाद पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया और मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू की गई. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Election 2023: JJP ने जारी की पहली लिस्ट, इन सीटों पर लड़ेगी मरूधरा का रण

 

पुलिस ने तकनीकी और परंपरागत साधनों के माध्यम से मामले का खुलासा करते हुए पुजारी रामजीलाल शर्मा के हत्या के आरोप में कालाखों निवासी युवक दीपक महावर को 22 अक्टूबर को गिरफ्तार किया. 

क्या कहना है दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान का
पूरे घटनाक्रम को लेकर दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि मृतक पुजारी रामजीलाल शर्मा घर पर अकेला था और घर के सामने ही आरोपी युवक शराब पी रहा था तो मृतक पुजारी द्वारा उसे रोका गया. इसके चलते आरोपी युवक ने पुजारी के साथ मारपीट कर दी. पुजारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया अब पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Trending news