Lok Sabha chunav 2024: किरोड़ीलाल मीणा का राहुल गांधी पर तंज, बोले-जो संसद में आंख मारे और फ्लाइंग किस करे क्या वह PM बनने लायक है?
Advertisement

Lok Sabha chunav 2024: किरोड़ीलाल मीणा का राहुल गांधी पर तंज, बोले-जो संसद में आंख मारे और फ्लाइंग किस करे क्या वह PM बनने लायक है?

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: किरोड़ीलाल मीणा ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जो संसद में आंख मारे और फ्लाइंग किस करे क्या वह PM बनने लायक है?

kirodilal meena

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने मंगलवार को दौसा , करौली , अलवर और कोटा क्षेत्र में पांच जनसभाओं को संबोधित किया. जहां दौसा के रामगढ़ पचवारा और बाछड़ी में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

किरोड़ी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा जो संसद में आंख मारे और फ्लाइंग किस करे क्या वह प्रधानमंत्री बनने लायक है. वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने कहा एमबीसी के आरक्षण को नवी अनुसूची में डलवाने की उनकी गारंटी है. साथ ही एसटी एससी के आरक्षण की भी गारंटी देता हूं. किरोड़ी ने कहा कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएं. 70 साल से कांग्रेस भ्रम और बहकावे मे रख कर जनता के वोट लेती रही और राज करती रही लेकिन जनहित की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया कांग्रेस राज में कोयला , गेम्स , पनडुब्बी , 2G सहित कई घोटाले हुए.

किरोड़ी ने कहा पूर्वी राजस्थान की पानी की बड़ी समस्या थी और उसे मैं 1988 से उठता रहा हूं .चंबल का पानी बहकर बेकार जाता था लेकिन कांग्रेस ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया. भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनी तो केंद्र ने पानी की समस्या का समाधान करते हुए 45000 करोड़ की मंजूरी देकर ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित किया. 

वहीं सभा में आए लोगों से किरोड़ी ने कहा जब भी किसी दलित गरीब मजदूर पर अत्याचार हुआ तो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा उसके साथ आधी रात को भी खड़ा हुआ. 

किरोड़ी ने कहा कांग्रेस से दौसा से ऐसे प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं जो कभी किसी के हुए ही नहीं. वह हमेशा सबको धोखा देते रहे हैं. किरोड़ी ने कहा जब भी जनता पर कोई परेशानी या आफत आई तो किरोड़ी लाल मीणा हमेशा खड़े रहे लेकिन कोई दूसरा नेता उनकी परेशानी में साथ देने नहीं पहुंचा. किरोड़ी ने लोगों से अपील की देश में तीसरी बार मोदी सरकार बन रही है ऐसे में लोग गलती नहीं करें भाजपा के पक्ष में मतदान करें.

Trending news