दौसा: मंत्री ममता भूपेश का पलटवार, कहा- कमीशन की सरकार कर्नाटक में थी, जनता ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727485

दौसा: मंत्री ममता भूपेश का पलटवार, कहा- कमीशन की सरकार कर्नाटक में थी, जनता ने दिया करारा जवाब

मंत्री ममता भूपेश ने दौसा में PM मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार पृरी तरह पारदर्शी है. कमीशन की सरकार कर्नाटक में थी, जिसे वहां की जनता ने करारा जवाब दिया. पीएम द्वारा प्रदेश की सरकार को कमीशन की सरकार के बयान को लेकर कहा कि पीएम ने पद की गरिमा खराब की है.

ममता भूपेश का PM मोदी पर पलटवार.

Dausa News: राजस्थान में 4 से 5 माह बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अजमेर सभा के दौरान राजस्थान की सरकार पर जमकर हमला बोला गया. पीएम मोदी ने प्रदेश की सरकार को 85% कमीशन की सरकार बताया तो वहीं तुष्टीकरण की राजनीति करने की बात भी.

मंत्री ममता भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार पृरी तरह पारदर्शी है. कमीशन की सरकार कर्नाटक में थी, जिसे वहां की जनता ने करारा जवाब दिया.  पीएम द्वारा प्रदेश की सरकार को कमीशन की सरकार के बयान को लेकर कहा कि पीएम ने पद की गरिमा खराब की है. जिस अजमेर में इआरसीपी का वादा किया था उसे आज तक पूरा नहीं किया. 

वही उज्ज्वला गैस कनेक्शन डाटा को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि प्रदेश की सरकार उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों को राहत दे रही, लेकिन केंद्र सरकार डाटा नहीं दे रही, इधर- उधर से डाटा जुटाने पड़ रहे. केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अब भ्रष्ट लोगों की पार्टी बन चुकी है. 

मंत्री ममता भूपेश आज सिकराय विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत शेखपुरा में महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण कर कैंप में आए आमजन से संवाद किया. साथ ही योजनाओं और कैंप में दी जा रही सुविधाओं का फीडबैक लिया. लाभार्थियों को योजनाओं की जानकारी देते हुए गारंटी कार्ड भी वितरित किए.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news