सिकराय: पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297180

सिकराय: पेड़ से लटका मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नांगल राजावतान थाना अधिकारी राजेश मीणा का कहना है कि आलूदा गांव में पेड़ से शव लटका होने की सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया साथ ही शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

घटना स्थल पर जमा भीड़

Dausa: जिले की सिकराय विधानसभा के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के आलूदा गांव की आमली वाली ढाणी में पेड़ पर अधेड़ का शव लटका मिला. नांगल राजावतान थाना अधिकारी राजेश मीणा का कहना है कि आलूदा गांव में पेड़ से शव लटका होने की सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया साथ ही शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पंचनामें की कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा, उसके बाद जांच में जो भी आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मृतक रामप्रसाद मीणा का शव पुलिस को कल पेड़ से लटका मिला था, जहां से पुलिस ने शव को दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था. फिलहाल पुलिस परिजनों को शव के पोस्टमार्टम के लिए समझाइस कर रही है, जिससे आगे की कार्रवाई की जा सके.

मृतक के बेटे और जीजा का कहना है कि आरोपियों ने डरा धमका कर मृतक से जमीन की रजिस्ट्री करवा ली और उसके बाद में अपहरण कर उसकी हत्या कर, शव को पेड़ से लटका दिया. उन्होंने कहा पूर्व में भी आरोपियों ने मृतक के साथ मारपीट की थी. वहीं पुलिस को तीन नामजद लोगों के खिलाफ परिजनों द्वारा शिकायत दी गई है, लेकिन परिजनों का कहना है पुलिस आरोपियों के आगे नतमस्तक है और दबाव में काम कर रही है, जिसके चलते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही. मृतक रामप्रसाद मीणा दौसा के सदर थाना क्षेत्र के इटारडा गांव का निवासी है तो वहीं उसका शव नांगल राजावतान थाना क्षेत्र में मिला है.
Reporter - Laxmi Avtar Sharma

दौसा की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें- सांगोद में भाजपा देहात मंडल की बैठक सम्पन्न, संगठन को मजबूती देने पर दिया बल

ये भी पढ़ें : जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

Trending news