पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का CM भजनलाल शर्मा पर तंज, जानिए चिरंजीवी योजना को लेकर क्या बयान दिया?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2301214

पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का CM भजनलाल शर्मा पर तंज, जानिए चिरंजीवी योजना को लेकर क्या बयान दिया?

Rajasthan News: परसादी लाल मीणा ने सीएम भजनलाल पर कटाक्ष करते हुए कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में ऐसे को सीएम की कुर्सी पर बिठाया है जो कभी ना तो सरपंच रहे ना पार्षद रहे और उनको सीधा मुख्यमंत्री बना दिया. जिन्हें कुछ पता ही नहीं है. 

Parsadi Lal Meena

Rajasthan News: पूर्व चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने राजस्थान सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारी तत्कालीन सरकार ने 2021 में प्रदेश की जनता के हित में चिरंजीवी योजना लागू की थी जिसमें 25 लाख तक का इलाज मुफ्त किया जा रहा था लेकिन इस समय प्रदेश का दुर्भाग्य है कि ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनको चिरंजीवी योजना क्या है उसकी जानकारी तक नहीं है.

परसादी लाल मीणा ने कहा अगर यह योजना नहीं होती तो लोगों की जमीन मकान और जेवर बिक जाते. योजना को जारी रखने के लिए सरकार को एक अप्रैल तक 2500 करोड़ रुपए जमा करने थे जो नहीं करवाए गए. ऐसे में योजना अपने आप बंद हो जाएगी. परसादी लाल मीणा ने कहा हमारी सरकार ने राजस्थान की जनता के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए राइट टू हेल्थ बिल पास किया था. उसे सरकार को लागू करना चाहिए.

वहीं परसादी लाल मीणा ने सीएम भजनलाल पर कटाक्ष करते हुए कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में ऐसे को सीएम की कुर्सी पर बिठाया है जो कभी ना तो सरपंच रहे ना पार्षद रहे और उनको सीधा मुख्यमंत्री बना दिया. जिन्हें कुछ पता ही नहीं है. पूर्व चिकित्सा मंत्री ने कहा राजस्थान में बिजली बंद पानी बंद यही हाल रहा तो आने वाले समय में जनता भी भाजपा को वोट देना बंद कर देगी.ऐसे में राजस्थान की विधानसभा में भाजपा का आंकड़ा जीरो होगा.

Trending news