Dausa news: चोरों की पुलिस को खुली चुनौती- जानें क्या हैं पूरी खबर
Advertisement

Dausa news: चोरों की पुलिस को खुली चुनौती- जानें क्या हैं पूरी खबर

Dausa news:चोरों ने लाखों की नगदी ओर आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया, चोरों ने दो सगे भाइयों को निशाना बनाया और वारदात को अंजाम दिया वहीं 12 लाख की नगदी और 30 लाख के गहने चोरी कर हुए फरार. पीड़ित परिवारों का रो रोकर बुरा हाल.

Dausa news: चोरों की पुलिस को खुली चुनौती-  जानें क्या हैं पूरी खबर

Dausa news: दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज कस्बे की महादेव वाली ढाणी में बीती रात्रि को चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाते हुए 2 परिवारों के घरों के ताले तोड़े जहा से चोर लाखों रुपए की नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर फरार हो गए सुबह उठने पर पीड़ितों को चोरी की घटना का पता लगा तो हक्के बक्के रह गए चोरी की घटना देख पीड़ित परिवारों की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में बारिश नहीं, चुभती जलती गर्मी के लिए हो जाएं तैयार, 48 घंटे बाद बदलेगा मौसम

 वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया साथ ही चोरों की तलाश भी शुरू कर दी. चोरों ने दो सगे भाइयों को निशाना बनाया जौहरी लाल सैनी और कैलाश सैनी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया पीड़ित परिवारों की मानें तो चोर करीब 12 लाख की नगदी और 30 लाख के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए वही पुलिस का कहना है फिलहाल पीड़ित परिवारों ने चोरी के सामान की उन्हें कोई डिटेल नहीं दी है.

 डिटेल देने के बाद ही साफ होगा कि कितने की चोरी हुई है पुलिस दावा कर रही है जल्द ही चोरों को पकड़ कर चोरी का खुलासा किया जाएगा कुछ दिन पूर्व भी भांडारेज में चोरों ने एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था पुलिस अभी तक वह घटना भी खोल नहीं पाई उससे पहले ही चोरों ने पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए फिर से क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया अब सदर थाना पुलिस चोरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है .

यह भी पढ़ें- CM गहलोत पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर लगा रहे झूठे आरोप- धौलपुर सांसद राजोरिया

Trending news