Rajasthan Politics: CM भजनलाल का लालसोट दौरा, धन्यवाद सभा को किया संबोधित, बोले- संकल्प पत्र के सभी वादे...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2368474

Rajasthan Politics: CM भजनलाल का लालसोट दौरा, धन्यवाद सभा को किया संबोधित, बोले- संकल्प पत्र के सभी वादे...

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल दौसा जिले के लालसोट विधानसभा के डूंगरपुर दौरे पर रहे. जहां CM हेलीकॉप्टर से पहुंचे. हेलीपैड से सभा स्थल जाते समय दर्जनों लोगों ने CM को गुलाब का फूल भेंट कर उनका स्वागत किया. वहीं CM भजनलाल ने सभा को संबोधित करने से पहले एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पीपल का वृक्ष भी लगाया.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल दौसा जिले के लालसोट विधानसभा के डूंगरपुर दौरे पर रहे. जहां CM हेलीकॉप्टर से पहुंचे. विधायक रामविलास मीणा ने उनकी अगवानी की इस दौरान दौसा जिला प्रभारी मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, महवा विधायक राजेंद्र प्रधान, सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल, बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा, चाकसू विधायक रामावतार बैरवा, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के छोटे भाई जगमोहन मीणा सहित कई भाजपा के प्रदेश और जिले के पदाधिकारी मौजूद रहे.

 

हेलीपैड से सभा स्थल जाते समय दर्जनों लोगों ने CM को गुलाब का फूल भेंट कर उनका स्वागत किया. वहीं CM भजनलाल ने सभा को संबोधित करने से पहले एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पीपल का वृक्ष भी लगाया. CM भजनलाल शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले क्षेत्र के देवी देवताओं की जय बोली साथ ही कहा कि मैं खुद पूर्वी राजस्थान से आता हूं और पूर्वी राजस्थान की ERCP योजना को हमने सरकार बनते ही मंजूर किया और जल्द ही इसका PM के हाथों से शिलान्यास होगा. 

यह भी पढ़ें- 21 साल से कम उम्र वाले अभ्यर्थियों के नियुक्ति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक!

CM भजनलाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा समय कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन उनका गरीब और किसान मजदूर से कोई सरोकार नहीं रहा. लेकिन हमारी सरकार बनते ही हमने सबसे पहले गरीब, किसान, मजदूर और युवा वर्ग पर ध्यान दिया. CM भजनलाल ने कहा कि तत्कालीन सरकार के समय 19 में से 17 पेपर लीक हुए जो प्रदेश के युवाओं के साथ कुठाराघात हुआ. 

 

हमने चुनाव में वादा किया था कि अगर हमारी सरकार बनेगी, तो दोषियों को जेल में पहुंचाएंगे और अब तक 115 लोग जेल जा चुके हैं. CM भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम हर साल एक लाख युवाओं को नौकरी देंगे और इस पर काम हो रहा है. किसी को नौकरी मिलती है तो उसके पूरे परिवार को खुशी मिलती है, लेकिन तत्कालीन सरकार ने उनकी खुशियों पर पानी फेर दिया. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन किया कुछ नहीं. लेकिन हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के सपनों को उड़ान देने के लिए तैयार है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा

प्रदेश हर क्षेत्र में आगे हो इस पर हमारी सरकार काम कर रही है. सरकार की योजनाओं का सभी को लाभ मिले इसपर हम सब मिलकर काम करें. समाज में भाईचारा बनाते हुए एक दूसरे का सहयोग करें. पीएम ने स्वच्छता अभियान चलाया तो आज उसका असर देश में दिखाई दे रहा है. CM भजनलाल ने कहा कि पीएम के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत सभी लोग पेड़ लगाएं. हम पेड़ और नदियों को पूजते हैं श्रावण का महीना है हरियाली तीज आ रही है. 

 

ऐसे में पूरे प्रदेश में सवा करोड़ पेड़ लगाने का हमारा लक्ष्य है. CM भजनलाल शर्मा जैसे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, तो CM भजनलाल का 51 किलो की फूल माला के साथ भव्य स्वागत किया गया. वहीं प्रतीक चिन्ह के रूप में किसान का हल CM भजनलाल को भेंट किया गया. साथ ही पपलाज माता की तस्वीर भी CM भजनलाल को भेंट की गई. 

यह भी पढ़ें- मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे जोधपुर, आमजन से मुलाकात कर सुनी समस्याएं

CM भजनलाल शर्मा ने स्थानीय विधायक रामविलास मीणा की मांग पर क्षेत्र की कुछ सड़कों की मंजूरी भी दी. इस दौरान मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लालसोट में युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक करने के लिए स्टेडियम बनाने की भी घोषणा की. दरअसल लालसोट विधायक रामविलास मीणा का आज जन्मदिन था और जन्मदिन पर वह हर बार धार्मिक आयोजन करते हैं. 

 

ऐसे में आज विधायक रामविलास मीणा ने सीएम को भी आमंत्रित किया था. साथ ही करीब 50000 लोगों का सामूहिक भोज का भी विधायक की तरफ से आयोजन किया गया. विधायक रामविलास मीणा के जन्मदिन के चलते सीएम ने रामविलास मीणा का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. साथ ही शॉल भी ओढ़ाई.

Trending news