रामलाल शर्मा का बड़ा बयान- चार बजट में भी कांग्रेस नहीं पूरी कर पाई चुनावी घोषणा
Advertisement

रामलाल शर्मा का बड़ा बयान- चार बजट में भी कांग्रेस नहीं पूरी कर पाई चुनावी घोषणा

Dausa News: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपनी चुनावी घोषणा पूरी नहीं कर पाई. चार बजट इस सरकार ने पेश कर दिए लेकिन जनहित में कुछ नहीं कर सके.

रामलाल शर्मा का बड़ा बयान- चार बजट में भी कांग्रेस नहीं पूरी कर पाई चुनावी घोषणा

Dausa: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा आज दौसा के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि रीट परीक्षा प्रदेश के 26 लाख परिवारों के साथ बड़ा धोखा था, जिसे हम ने सदन में भी उठाया और सड़क पर भी. राजस्थान में कोई भी परीक्षा ईमानदारी के साथ नहीं हो रही. कानून व्यवस्था भी प्रदेश में बड़ा मुद्दा है. राजस्थान शांत प्रदेश के रूप में जाना जाता था. 

आज अपराध में एक नंबर पर है महिला उत्पीड़न हो या एसटीएससी के मामले हों, या सरकारी संपत्तियों को खुर्द-बुर्द करना. इतना ही नहीं, प्राकृतिक खनिज संपदा लूटने का काम खनिज माफिया बजरी माफिया मिलीभगत से कर रहे हैं. प्रदेश की राजधानी जयपुर का ऐसा एक भी विधानसभा क्षेत्र नहीं है, जहां 2 से 3 दिन में हत्या के मामले सामने नहीं आ रहे हों. इन सब मुद्दों को लेकर भाजपा जन आक्रोश रैली के माध्यम से जनता के बीच जाएगी.

योजनाएं पूरी नहीं हुईं

कांग्रेस अपनी चुनावी घोषणा पूरी नहीं कर पाई. चार बजट इस सरकार ने पेश कर दिए लेकिन जनहित में कुछ नहीं कर सके प्रदेश की प्रत्येक ग्राम पंचायत में नंदी शाला खोलने स्कूली बालक बालिकाओं को निशुल्क पोशाक देने की बात कही, लेकिन पूरी नहीं हुई. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समय ही भाजपा कांग्रेस पर हमलावर क्यों हो रही है, इसके सवाल पर रामलाल शर्मा ने कहा हम पूर्व में भी जनहित के मुद्दे उठाते रहे हैं और हमारी जन आक्रोश रैली को भारत जोड़ो की यात्रा के साथ जोड़ना ठीक नहीं. राजस्थान सरकार के 4 साल 17 दिसंबर को पूरे होंगे उस समय यह जश्न मनाएंगे लेकिन हम काला दिवस मनाएंगें काला दिवस के रूप में एक माह तक प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्रों में हमारी यात्राएं होंगी.

डोटासरा के बयान पर किया पलटवार

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान को लेकर दी भाजपा के प्रदेश वक्ता प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा भारत सरकार देश की जनता को लाभ देने वाली योजनाएं चला रही हैं. किसानों के खाते में भारत सरकार पैसा डाल रही है. उज्ज्वला योजना में निशुल्क गैस भारत सरकार दे रही .है राजस्थान में भी पेट्रोल डीजल में टैक्स कम कर केंद्र सरकार नहीं रिलीफ दी. राजस्थान सरकार ने नहीं जल जीवन मिशन में भारत सरकार पैसा दे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना प्रधानमंत्री आवास योजना स्वच्छ भारत मिशन सही तो ऐसी कई जनहित की योजनाएं हैं जिनमें भारत सरकार पैसा दे रही है. पूर्वर्ती राज्य की भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को भी वर्तमान कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया.

भंवरलाल शर्मा मुख्यमंत्री के साथ चाय पी रहे थे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान की सरकार को गिराने को लेकर भाजपा के दफ्तर से कांग्रेसी विधायकों को पैसे देने के आरोपों पर रामलाल शर्मा ने कहा दोहरा चरित्र नहीं होना चाहिए. सरदारशहर से दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा के खिलाफ एसओजी ने एफआईआर दर्ज की. राजस्थान की एसओजी उनको पकड़ने के लिए मानेसर तक गई. कुछ दिनों बाद ही भंवरलाल शर्मा मुख्यमंत्री के साथ चाय पी रहे थे. एसओजी के दफ्तर से मात्र 15 किलोमीटर की दूरी थी लेकिन एसओजी वहां तक नहीं पहुंची मुख्यमंत्री कह रहे हैं.

पैसे के मेरे पास प्रमाण है तो आप के विधायकों ने पैसा लिया है. तो सबसे पहले उन को पार्टी से बाहर निकालो उन विधायकों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराओ और उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजो वही दौसा जिले से एक विधायक और सरकार में मंत्री ने भी यह बात कही है. मुख्यमंत्री के पास पैसे लेने के प्रमाण है तो वह कार्यवाही क्यों नहीं करते जो हम कह रहे हैं वह उनके विधायक और मंत्री भी कह रहे हैं खिलाड़ी लाल बैरवा भी कह रहे हैं प्रमाण है तो कार्यवाही करो और प्रमाण है तो उनको जनता के सामने लाना चाहिए और कार्यवाही भी करनी चाहिए.

रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस का अंदरूनी कलह राजस्थान की जनता को नुकसान करने का काम कर रहा है. मैं यह बिल्कुल गंभीरता के साथ कह रहा हूं सीएम के पिलर कमजोर होने की वजह से तमाम विधानसभा के विधायक जो कांग्रेस के हैं. जो कांग्रेस को समर्थन करने वाले हैं उन्होंने लूट मचा रखी है रात को 12 बजे अधिकारियों ने उनके अनुसार काम नहीं किया तो सीएमओ की मजबूरी है. रात को 12 बजे उसका तबादला होगा. 

राजस्थान सरकार के कमजोर पिलरों की वजह से इन विधायकों ने अपने स्वार्थों की पूर्ति करने के लिए अधिकारियों पर अनैतिक कामों के लिए दबाव बनाते हैं जयपुर में एक शिक्षक ने तो तबादले के लिए पैसे लेने की fir तक दर्ज करवाई है. इनके कार्यकर्ता इनके नेता तबादलों में भी पैसे ले रहे हैं जमीन अलॉटमेंट में पैसे ले रहे हैं. जमीनों पर कब्जा दिलवाने के पैसे ले रहे हैं अवैध माइनिंग में पैसा खा रहे हैं अवैध बजरी का ट्रक निकलाने में पैसे खा रहे हैं पुलिस थानों से भी बंदियां ली जा रही है विकास अधिकारियों से बंधी ली जा रही है तो फिर बच क्या गया.

मीडिया से मुखातिब होने के दौरान रामलाल शर्मा के साथ भाजपा जिला प्रभारी शैलेंद्र भार्गव, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अभय शंकर शर्मा, सत्यनारायण सहारा सहित भाजपा के जिले के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

Reporter- Laxmi Sharma

 

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news