सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के विरोध में प्रदर्शन, मेहंदीपुर बालाजी मंदिर बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997095

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के विरोध में प्रदर्शन, मेहंदीपुर बालाजी मंदिर बंद

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर के श्याम नगर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में बीती रात राजपूत समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के विरोध में प्रदर्शन, मेहंदीपुर बालाजी मंदिर बंद

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश भर में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में दौसा जिले में कई जगह विरोध प्रदर्शन हुए. 

मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में विरोध-प्रदर्शन
जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में बीती रात राजपूत समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. यहां सड़क पर टायर जलाकर पुलिस - प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. साथ ही,  हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग की. विरोध-प्रदर्शन के चलते कस्बे की सड़क पूरी तरह बंद रही. 

यह भी पढ़ेंः सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का आक्रोश, राजस्थान बंद के दौरान जलाए टायर

मेहंदीपुर बालाजी बंद
राजपूत समाज के संगठनों द्वारा आज मेहंदीपुर बालाजी बंद का आह्वान किया गया, जिसके चलते बाजार में दुकानें पूरी तरह बंद हैं. बालाजी मंदिर में आरती के बाद श्रद्धालु सीधे अपनी धर्मशालाओं के लिए लौट गए.

अलर्ट मोड में पुलिस 
दुकान बंद होने से खरीदारी नहीं कर सके, हालांकि आवश्यक सेवाओं की दुकान खुली रही. सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में प्रदेश में लगातार हो रहे विरोध-प्रदर्शन के चलते दौसा जिला पुलिस भी पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Next CM: PM मोदी को खून से लिखा खत! किरोड़ी लाल मीणा को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग

सालासर बालाजी मंदिर बंद 
वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर आज  सालासर भी बंद है. साथ ही कस्बे की सभी दुकाने व मार्केट के सुबह से ताले लगे हैं. इसको लेकर सर्व समाज के लोगों में भारी आक्रोश है और वे लोग हत्यारों की सजा की मांग कर रहे हैं. 

Trending news