Dholpur: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092893

Dholpur: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: कोतवाली थाना इलाके की विरजापाड़ा कॉलोनी में पुरानी दुश्मनी को लेकर 20 साल के युवक पर चार आरोपियों द्वारा चाकुओं से किए गए हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है.आरोपियों ने युवक को रास्ते में घेर कर पेट और गर्दन में कई हमले किए हैं.

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Dholpur News: कोतवाली थाना इलाके की विरजापाड़ा कॉलोनी में पुरानी दुश्मनी को लेकर 20 साल के युवक पर चार आरोपियों द्वारा चाकुओं से किए गए हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों ने युवक को रास्ते में घेर कर पेट और गर्दन में कई हमले किए हैं. नाजुक हालत में युवक को जयपुर हायर सेंटर रेफर किया गया है.

चाकुओं से जानलेवा हमला किया
कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया पुरानी रंजिश को लेकर 20 वर्षीय युवक इमरान खान पुत्र रज्जो खान निवासी विरजापाड़ा धौलपुर को रास्ते में घेर कर आरोपी 25 वर्षीय शाहरुख खान पुत्र मुन्ना खान, 20 वर्षीय रिहान पुत्र सलीम खान, 37 वर्षीय इमरान उर्फ़ शानू पुत्र मुन्ना खान एवं 30 वर्षीय सलमान पुत्र मुन्ना खान ने चाकुओं से जानलेवा हमला किया था. आरोपियों द्वारा युवक को जमीन पर पटक कर पेट और गर्दन में गंभीर हमले किए हैं. जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद घायल इमरान को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है. 

 जयपुर हायर सेंटर रेफर किया 
वारदात को अंजाम देकर चारों आरोपी फरार हो गए थे. थाना प्रभारी ने बताया घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी. एएसआई जानकी नंदन के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को मुखबिर की निशानदेई पर दबोच लिया है. उन्होंने बताया आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत तमाम संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला
थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया घायल युवक इमरान खान एवं आरोपी पक्ष शाहरुख खान में पुरानी दुश्मनी चली आ रही है. पुरानी अदावत को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष झगड़ चुके हैं. फिर से दोनों पक्षों में तू-तू में-में के साथ गाली गलौज शुरू हो गया. मामूली कहासुनी के बाद शाहरुख खान पक्ष के लोगों ने लामबंद होकर इमरान खान को रास्ते में घेर कर जानलेवा हमला किया है.

यह भी पढ़ें:खनन माफियाओं में मचा हड़कंप, खान विभाग 18 लाख रूपए की पेनेल्टी वसूली

Trending news