बसेड़ी: महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव पर अग्रवाल धर्मशाला में सम्मान समारोह हुआ आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370974

बसेड़ी: महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव पर अग्रवाल धर्मशाला में सम्मान समारोह हुआ आयोजित

बसेड़ी में महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव पर्व के उपलक्ष्य में अग्रवाल धर्मशाला बसेड़ी में समिति अध्यक्ष अशोक गर्ग के नेतृत्व में सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

बसेड़ी: महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव पर अग्रवाल धर्मशाला में सम्मान समारोह हुआ आयोजित

Baseri: धौलपुर के बसेड़ी में महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव पर्व के उपलक्ष्य में अग्रवाल धर्मशाला बसेड़ी में समिति अध्यक्ष अशोक गर्ग के नेतृत्व में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समारोह की शुरुआत अतिथियों ने अग्रसेन महाराज के समक्ष दीप प्रज्वलित और माल्यार्पण करके की. मिनी गोयल, नेहा गोयल ने अग्रसेन महाराज की आरती और स्वागत गान प्रस्तुत किया. 

इस मौके पर समाज के अध्यक्ष अशोक गर्ग ने समाज का वार्षिक प्रतिवेदन पढ़ा और सभी अग्रवाल बंधुओं को एकजुट कर रहने और समाज हित में कार्य करने का आव्हान किया. हर समय एक-दूसरे के सुख-दुःख में साथ देने का आश्वासन दिया. 

जयंती संयोजक विजय गोयल ने बताया कि अग्रसेन महाराज, कुल देवी लक्ष्मीजी के साथ 18 गोत्रो की शोभायात्रा झांकी बैंड-बाजों के साथ नयाबास से प्रारंभ होकर कस्बे के विभिन्न मार्गों से निकाली गई और समुदायक स्वास्थ्य केंद्र बसेड़ी पर मरीजों को फल वितरित किए गए. 

मिडिया प्रभारी रवि गोयल दौपुरा वालों ने बताया कि रास्ते मे शोभायात्रा का ब्राह्मण समाज द्वारा मायाराम शर्मा के नेतृत्व, राजपूत समाज के लल्लू सरपंच व नत्थी सिंह परमार द्वारा और अग्रवाल समाज के अग्रवाल बंधुओ द्वारा भी पूजा-अर्चना कर साफा और माला पहनाकर स्वागत किया गया. 

इसके बाद अतिथियों ने कक्षा 10 वी, कक्षा 12वी में अच्छे अंक लाने वाले मेधावी विद्यार्थियों का एवं अग्रसेन नवयुवक मंडल, महिला मंडल की और से आयोजित प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों का और सरकारी सेवा में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों के साथ-साथ भामशाहों और समाज में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया. 

शोभायात्रा के दौरान थानाप्रभारी लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में पुलिस जवान शोभायात्रा के साथ मुस्तेदी से तैनात रहे. कार्यक्रम समापन पर समिति अध्यक्ष अशोक गर्ग ने कहा कि कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों और कार्यक्रम में सहयोग करने वाले पुलिस प्रशासन, पत्रकार बंधुओं, सफाई कर्मियों, अग्रवाल धर्मशाला ट्रस्ट, सहयोगी संस्थाओं, बालक, बालिका, बच्चे, युवा, समस्त महिलाओं, सम्मानीय बुजुर्गों और समाज के सभी वरिष्ठ सदस्यों का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news