धौलपुर के चंबल बीहड़ में क्षत-विक्षत मिली डेडबॉडी, पुलिस ने शुरू की छानबीन
Advertisement

धौलपुर के चंबल बीहड़ में क्षत-विक्षत मिली डेडबॉडी, पुलिस ने शुरू की छानबीन

कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि शनिवार स चरवाहों ने बीहड़ों में एक शव पड़े होने की सूचना दी थी, जिस सूचना पर कोतवाली थाने से एएसआई नरसिंह को मौके पर रवाना किया गया.

धौलपुर के चंबल बीहड़ में क्षत-विक्षत मिली डेडबॉडी, पुलिस ने शुरू की छानबीन

Dholpur: धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित चंबल नदी के बीहड़ों में शनिवार एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला है. नदी के पास रेलवे पटरियों के नीचे बीहड़ों में मिले शव की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

यहां आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराई गई. शव के क्षत-विक्षत होने की वजह से शिनाख्त ना होने पर उसे जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दोबारा रचाई शादी! ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि शनिवार स चरवाहों ने बीहड़ों में एक शव पड़े होने की सूचना दी थी, जिस सूचना पर कोतवाली थाने से एएसआई नरसिंह को मौके पर रवाना किया गया. मौके पर शव के क्षत-विक्षत हालत में मिलने पर थाना प्रभारी खुद मौके पर पहुंच गए, जहां बीहड़ों के आस-पास की कॉलोनी के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. 

क्या कहना है पुलिस का
थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त ना होने पर उसे जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया शव 2 से 3 दिन पुराना दिखाई दे रहा है. जिसके चलते पहचान करा पाना मुश्किल है. युवक की मौत को लेकर संदिग्ध स्थिति बनी हुई है. 
बीहड़ों में शव के पास से पुलिस को एक पानी की बोतल और कपड़े की सुआफी मिली है. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद युवक की मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी. फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से संपर्क कर युवक की पहचान कराने में जुटी हुई है.

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news