वसुंधरा के गढ़ में राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम का भव्य स्वागत, कही ये बड़ी बात
Advertisement

वसुंधरा के गढ़ में राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम का भव्य स्वागत, कही ये बड़ी बात

राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष उप नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के पुत्र पराक्रम सिंह राठौड़ का भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जयवीर पोसवाल के नेतृत्व में बोथपुरा मोड हनुमान जी के मंदिर पर 51 फिट का साफा एवं 21 किलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया.  स्वागत कार्यक्रम के बाद का क

वसुंधरा के गढ़ में राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम का भव्य स्वागत,  कही ये बड़ी बात

Dholpur News : राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष उप नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के पुत्र पराक्रम सिंह राठौड़ का भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जयवीर पोसवाल के नेतृत्व में बोथपुरा मोड हनुमान जी के मंदिर पर 51 फिट का साफा एवं 21 किलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. 

स्वागत कार्यक्रम के बाद का क्रम राठौर ने संबोधित करते हुए कहा कि राजाखेड़ा की धरती से राजाखेड़ा के आमजन से युवाओं से एक अलग ही प्रकार का जुड़ाव है. हमेशा आप सभी का प्यार प्रेम मुझे अपनी ओर खींचता है और मैं खिंचा चला आता हूं. ऐसा जुड़ाव ऐसा प्यार किस्मत वालों को ही मिलता है आज मैं आप सभी का यह प्यार पाकर धन्य हो गया. जीवन में आपके इस प्यार किसी न किसी रूप में लौटाने का प्रयास करूंगा. 21 अप्रैल को मेरे पिताजी राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन है. आप सभी उस दिन रक्तदान शिविर लगाकर आमजन की जान बचाने के लिए कैंप लगाएं, जिससे हम आमजन की मदद कर सकें.

अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जयवीर पोसवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे नेता राजेंद्र राठौड़ के पुत्र हम सबके बीच पधारे हैं हम सब के सुख दुख में हमेशा साथ रहते हैं 21 अप्रैल को प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ का जन्म दिवस है हम पराक्रम जी को भरोसा दिलाते हैं. की विधानसभा राजाखेड़ा और धौलपुर में अधिक से अधिक रक्तदान कराने का प्रयास करेंगे और हमेशा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे.

ये भी पढ़ें..

देश का पहला राज्य बना राजस्थान, विधानसभा में एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल पारित, अब वकीलों से भिड़ना पड़ेगा महंगा

Rajasthan के BJP सांसदों की दिल्ली में बड़ी बैठक, आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ महामंथन, घेराव की तैयारी

Trending news