Rajasthan के BJP सांसदों की दिल्ली में बड़ी बैठक, आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ महामंथन, घेराव की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1621541

Rajasthan के BJP सांसदों की दिल्ली में बड़ी बैठक, आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ महामंथन, घेराव की तैयारी

Rajasthan/Delhi: देश की राजधानी नई दिल्ली में मंगलवार को राजस्थान भाजपा के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की संयुक्त बैठक हुई.बैठक में 2023 और 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति बनाने पर महामंथन हुआ.चुनाव से पहले जनता से जुड़े मुद्दे उठाने के लिए किए जाने वाले आंदोलनों और कार्यक्रमों पर चर्चा की गई.

 

फाइल फोटो

Rajasthan BJP Big Meeting in Delhi: दिल्ली में राजस्थान बीजेपी की बड़ी बैठक हुई है. लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर महामंथन हुआ है.कांग्रेस को घेरने के लिए बड़ी तैयारी की गई है.राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां,प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह,प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर,

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव,अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने राजस्थान के भाजपा सांसदों के साथ बैठक की. बैठक में प्रदेश की संगठनात्मक कार्ययोजना की समीक्षा आगामी कार्ययोजना पर चर्चा, मिशन 2023 एवं 2024 और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं सहित विभिन्न जनहित व संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में सतीश पूनियां ने कहा कि, हर लोकसभा सत्र के दौरान पार्टी के राजस्थान के हमारे लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों की संयुक्त बैठक करते हैं. बैठक में प्रदेश के संगठनात्मक और राजनैतिक मुद्दे हैं.उनकी चर्चा करते हैं.आज पार्टी के जो बूथ सशक्तिकरण अभियान,जिला जन आक्रोश घेराव की चर्चा की गई.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं द्वारा आमजन को जिस तरीके से आत्मनिर्भर किया जा रहा है, वह लाभार्थी हमारे शुभचिंतक,समर्थक और मतदाता बनें.कुल मिलाकर एक सारगर्भित बैठक हुई.

एक समग्र चर्चा हुई.आगामी दिनों में पार्टी के केंद्रीय नेताओं के प्रदेशभर में प्रवास होंगे.उनको लेकर चर्चा की गई.अच्छी सार्थक बैठक हुई.जिसमें राज्य की कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जो सम्पूर्ण किसान कर्जामाफी,पेपर लीक,भ्रष्टाचार,बिगड़ी कानून व्यवस्था यह तमाम मुद्दे हैं.इन सभी मुद्दों पर भी विस्तृत चर्चा हुई.

आने वाले समय में पार्टी के राजस्थान के प्रत्येक जिले में जनाक्रोश घेराव होंगे,इसकी शुरुआत 16 मार्च को भरतपुर से हो गई. 27 मार्च को प्रतापगढ़ में जिला जनाक्रोश का आयोजन होगा और अप्रैल के मध्य तक यह कार्यक्रम निरंतर चलेंगे.इससे पहले प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा और आंदोलन हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पायलट समर्थक भाकर के हुए तीखे रूख,कहा-हमने बगावत की तो खोया पद,पूछा-उनपर कार्रवाई कब

 

Trending news