धौलपुर: नाबालिग के साथ पड़ोसी युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
Advertisement

धौलपुर: नाबालिग के साथ पड़ोसी युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ दो पड़ोसी युवकों द्वारा बकरी चराते समय जंगल में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

सामूहिक दुष्कर्म

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ दो पड़ोसी युवकों द्वारा बकरी चराते समय जंगल में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस द्वारा दबिश की कार्रवाई भी की गई है, लेकिन आरोपी गांव से फरार हो चुके हैं. 

महिला थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता ने बताया है कि वह रोजाना की तरह बकरी चराने के लिए जंगलों में गई थी, जहां पड़ोस के गांव में रहने वाले दो युवकों ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. हैवानियत की घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. नाबालिग किशोरी ने घर पहुंचकर घटना से परिजनों को अवगत कराया. 

हैवानियत की घटना की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर महिला पुलिस थाने में नामजद दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि घटना को लेकर पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

दर्ज किए गए मामले में आरोपियों के नामजद होने पर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई भी की गई, लेकिन आरोपी भनक लगते ही फरार हो गए. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news