Dholpur: लड़कियां छेड़ने की शिकायत से नाराज युवकों ने रेडीमेड दुकान पर की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099202

Dholpur: लड़कियां छेड़ने की शिकायत से नाराज युवकों ने रेडीमेड दुकान पर की फायरिंग

Dholpur News: धौलपुर जिले में एक बार फिर से बाइक सवार बदमाशों ने भरे बाजार में एक रेडीमेड दुकान पर पहुंचकर फायरिंग कर दी.संतर रोड स्थित दुकान पर चार राउंड फायरिंग होने के बाद आसपास की दुकानदारों ने बदमाशों को घेर लिया.

दुकान पर की फायरिंग

Dholpur News: धौलपुर जिले में एक बार फिर से बाइक सवार बदमाशों ने भरे बाजार में एक रेडीमेड दुकान पर पहुंचकर फायरिंग कर दी.संतर रोड स्थित दुकान पर चार राउंड फायरिंग होने के बाद आसपास की दुकानदारों ने बदमाशों को घेर लिया. जिनमें से दो युवकों को पकड़कर दुकानदारों ने दो युवको की धुलाई कर दी. 

स्कूल जाने वाली लड़कियों को कुछ मनचले छेड़ते थे
प्रारंभिक जांच में पाया गया कि फायरिंग करने वाले युवक उनकी लड़कियां छेड़ने की शिकायत किए जाने से नाराज थे. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उनके गांव में स्कूल जाने वाली लड़कियों को कुछ मनचले छेड़ते थे. जिसको लेकर स्कूल प्रबंधन को नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई थी.

पुलिस ने शिकायत करने से नाराज़
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि शिकायत देने से नाराज आरोपी दोपहर के वक्त उनके कपड़े की दुकान पर पहुंच गए. जहां चार आरोपियों ने दुकान में घुसकर एक के बाद एक चार राउंड फायर कर दिए. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास की दुकानदार मौके पर इकट्ठे हो गए. जिन्होंने बदमाशों को घेरने की कोशिश की. इस दौरान दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए तो वहीं दो बदमाशों को लाठी और डंडों की सहायता से दुकानदारों ने पकड़ लिया. 
बदमाशों से अवैध हथियार छुड़ाकर दुकानदारों ने उनकी मारपीट कर दी. जिस मारपीट में फायरिंग की आरोपी जोगा और अभिषेक घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सुरेश सांखला के साथ निहालगंज थाना प्रभारी भोजाराम और कोतवाल रामकिशन यादव मौके पर पहुंच गए. सीओ सिटी ने बताया कि फायरिंग के आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जिनमें से दो बदमाशों को दुकानदारों ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ लिया है. मारपीट में घायल हुए दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
विरोध में व्यापारियों ने किया बाजार बंद
दिनदहाड़े दुकान पर हुई फायरिंग की घटना से नाराज व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए संतर रोड स्थित बाजार को बंद कर दिया. व्यापारियों ने पुलिस से क्राइम पर कंट्रोल करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:बोरवेल में गिरी 25 वर्षीय महिला,पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाई जान

Trending news