Dholpur News: बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452269

Dholpur News: बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

राजस्थान में धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में अस्पताल मार्ग स्थित अग्रवाल धर्मशाला में बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें मुख्य अतिथि धौलपुर संग़ठन के सह प्रभारी डॉक्टर लोकेश चतुर्वेदी, विशिष्ट अथिति बसेड़ी मण्डल अध्यक्ष भैरो सिह परमार एवं सुरेश कौशिक रहे. 

Dholpur News: बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

Baseri, Dholpur News: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में अस्पताल मार्ग स्थित अग्रवाल धर्मशाला में बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें मुख्य अतिथि धौलपुर संग़ठन के सह प्रभारी डॉक्टर लोकेश चतुर्वेदी, विशिष्ट अथिति बसेड़ी मण्डल अध्यक्ष भैरो सिह परमार एवं सुरेश कौशिक रहे. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता बीजेपी मंडल अध्यक्ष प्रेमनारायण सोनी एवं एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर अमित संगलवार ने की. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. 

यह भी पढे़ं- विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी से इस नेता ने मांगी माफी, कहा- नासमझी की वजह से हो गई थी गलती

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉक्टर लोकेश चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार में जनता त्रस्त है और रोजाना प्रदेश में महिलाओं एवं गरीव मजदूरों पर शोषण हो रहा है और रोजाना महिलाओं के साथ बलात्कार जैसे घिनौने कृत्य हो रहे हैं लेकिन प्रदेश की सरकार इस सबके बावजूद भी चुप है और कहा कि बलात्कारों के मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार और सत्ता की नाक के नीचे भीलवाड़ा में ऐसी घटना हुई, जिसने पूरे देश और मानवता को झकझोर कर रख दिया है. साथ ही अगामी दिनों निकलने वाली जन आक्रोश यात्रा को लेकर भी कार्यकर्ताओ से चर्चा की. 

कार्यक्रम में सुरेश कौशिक ने मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो भी कार्य किये हैं, वो जाति पूछकर नहीं किये बल्कि सबको बराबर हक के साथ योजनाओं का लाभ दिया है. साथ ही कार्यक्रम में अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे.

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान मण्डल महामंत्री संजय पारासर, भोला सिह जादोन, राजेश यादव, भूदेव शर्मा, मुकेश श्रोतीय, गोपाल जादौन, रामगोपाल हरदेनिया, पप्पू दादा, शेखर मौर्य, नेत्रपाल सिंह, जावेद खान, भोला उपाध्याय, सुरेश प्रजापति, रौनक सिह, सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news