Dholpur News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 मजदूरों को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314754

Dholpur News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 मजदूरों को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

Dholpur Accident News:  धौलपुर जिले में कोतवाली थाना इलाके में दूंका पुरा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार 2 मजदूरों को टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाईक सवार दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

Dholpur News

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले में कोतवाली थाना इलाके में दूंका पुरा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार 2 मजदूरों को टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाईक सवार दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. 

 

घटनास्थल पर पुलिस पहुंची ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतक मजदूर के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. जिसका पुलिस ने पोस्टमार्टम करा दिया. मामला ये है कि बाईक सवार मजदूर भीकम (38) पुत्र रघुनाथ और बिजेंद्र (40) पुत्र रामचरन रीको एरिया में मजदूरी कर एक बाईक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे. बाईक से घर लौटते वक्त राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर दूंका पुरा गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी. जिससे हादसे में मजदूर बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: अज्ञात चोरों ने बनाया गुप्ता टी एजेंसी को निशाना

वहीं हादसे में दूसरा मजदूर भीकम गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसआई वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक मजदूर के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. घटना के बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मौके से फरार कार की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news