योगी स्टाइल में धौलपुर पुलिस, बैंक लूट कर भाग रहे बदमाशों को मारी गोली, देखें वीडियो
Advertisement

योगी स्टाइल में धौलपुर पुलिस, बैंक लूट कर भाग रहे बदमाशों को मारी गोली, देखें वीडियो

Dholpur News: धौलपुर के दिहोली थाना क्षेत्र के मरेना कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार आरोपी करीब 4 से 5 लाख रुपये लेकर भाग रहे थे.

योगी स्टाइल में धौलपुर पुलिस, बैंक लूट कर भाग रहे बदमाशों को मारी गोली, देखें वीडियो

Dholpur: धौलपुर के दिहोली थाना क्षेत्र के मरेना कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 6 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी करीब 4 से 5 लाख का केस लूट कर फरार हो गए. लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर तीन बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया. पैरों में गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. तीन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. फरार बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया मरेना कस्बे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 6 नकाबपोश बदमाश हथियारों से लैस होकर घुस गए. बैंक में मौजूद कर्मचारियों को हथियारों की नोक पर डरा धमका कर 4 से 5 लाख का कैश लूट लिया. इस दौरान बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं में अफरा-तफरी मच गई. हथियार लहराते हुए बदमाश बेखौफ फरार हो गए.

पुलिस घेराबंदी से चढ़े पुलिस के हत्थे बदमाश

घटना की सूचना मनिया सीओ दीपक खंडेलवाल को दी गई. एसपी ने बताया मनिया थाना पुलिस और दिहोली थाना पुलिस के साथ क्यूआरटी टीम को मौके पर रवाना कर जिला समेत यूपी पुलिस को अवगत कराकर बॉर्डर पर नाकाबंदी कराई गई. स्थानीय पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया. मनिया थाना क्षेत्र के राधे का पुरा गांव के पास बदमाश और पुलिस में मुठभेड़ हो गई.

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

बदमाशों द्वारा पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. डिफेंस में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां दागी. बदमाशों द्वारा पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया ऐसे में तीन बदमाशों के पैरों में गोली लग गई. वहीं, तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे. एसपी ने बताया इससे पूर्व बदमाशों ने एक बाइक सवार को भी लूटा था. एसपी ने बताया घायल बदमाशों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है. जिनके कब्जे से अवैध हथियार और लूटी गई कुछ राशि भी बरामद की है. उन्होंने बताया फरार बदमाशों के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है. जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Trending news