बसेड़ी मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे ने ली दूल्हे के भाई की जान
Advertisement

बसेड़ी मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे ने ली दूल्हे के भाई की जान

Dholpur Accident News: धौलपुर के बसेड़ी सरमथुरा थाना क्षेत्र के बिलोनी गांव में एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. सड़क हादसे में घायल हुए दूल्हे के भाई और भतीजे की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया.

बसेड़ी मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे ने ली दूल्हे के भाई की जान

Dholpur Accident News: धौलपुर के बसेड़ी सरमथुरा थाना क्षेत्र के बिलोनी गांव में एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. सड़क हादसे में घायल हुए दूल्हे के भाई और भतीजे की उपचार के दौरान मौत हो गई. वही हादसे में घायल हुए दूल्हे का उपचार जारी है . जानकारी के अनुसार उसके चचेरे भाई अमन भराई (25) की बारात  उत्तर प्रदेश  के फिरोजाबाद जानी थी. बारात रवाना होने से पहले एक बाइक पर दूल्हा अमन और उसका छोटा भाई आकाश (16) और भतीजा कुलदीप (25) बाल कटवाने के लिए सरमथुरा गए हुए थे.

इसी दौरान करौली से आ रहे टेंपों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिस हादसे में बाइक सवार तीनों युवक के साथ टेंपो ड्राइवर शिब्बू (60) गंभीर रूप से घायल हो गया. खाटूश्याम कॉलेज मोड पर हुए हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने सभी घायलों को इलाज के लिए सरमथुरा अस्पताल भिजवाया, जहां से उन्हें इलाज के लिए करौली रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान बाइक सवार कुलदीप ने दम तोड़ दिया, जबकि दूल्हे के भाई आकाश की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल हुआ अमन और टेंपों ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है. जिनका जयपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

शादी के घर में पसरा मातम

हादसे में एक ही परिवार में दो मौतों के बाद शादी के घर में मातम पसरा हुआ है. दोनों शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव को लेकर गांव पहुंचे, जहां पूरे गांव में हादसे के बाद शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई हैं.

आपको बता दें इन दिनों धौलपुर से करौली को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 11 बी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है जिसकी वजह से आये दिन इस मार्ग पर भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं लेकिन इस सबके बावजूद एनएचएआई के अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है.

Trending news