Dholpur News: अंजलि की मौत की वजह दहेज में मांगी 'भैंस' तो नहीं, ससुराल वालों पर पीहर पक्ष ने लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2140995

Dholpur News: अंजलि की मौत की वजह दहेज में मांगी 'भैंस' तो नहीं, ससुराल वालों पर पीहर पक्ष ने लगाया आरोप

Bari, Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाने के लखेपुरा गांव में एक नव विवाहिता की शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. इसको लेकर पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. 

Dholpur News

Bari, Dholpur News: बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के लखेपुरा गांव में एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पीहर पक्ष ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी लाया गया है. घटना को लेकर पीहर पक्ष ने गला घोट कर ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस द्वारा मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार, कंचनपुर थाना क्षेत्र के लखेपुरा गांव में 22 वर्षीय महिला अंजलि पत्नी हरिओम का शव उसके उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुचे अंजलि के पीहर पक्ष ने कंचनपुर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी लाया गया. 

3 माह पहले हुई थी शादी, मांगी जा रही थी भैसे और दो लाख रुपये
मृतका अंजलि के शव के साथ बाड़ी अस्पताल आए अब्दुलपुर गांव निवासी मृतका के ताऊ के लड़के धर्मवीर पुत्र रामबाबू जाटव ने बताया कि उसके चाचा संजीव ने अपनी बड़ी बेटी अंजलि की शादी लखेपुरा गांव निवासी हरिओम पुत्र पीतम जाटव के साथ पिछले साल 23/11/2023 को की थी, जिसमें 21 हजार की नगदी, एक मोटरसाइकिल और अन्य घर का सामान दिया था. शादी के बाद से अंजलि का पति जेठ-जेठानी उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे. अंजलि से दो लाख की नगदी और एक भैंस की मांग की जा रही थी, जिसको लेकर उसके साथ कई बार मारपीट भी की गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर पीहर पक्ष को हुई जानकारी
अब्दलपुर निवासी पीहर पक्ष को लखेपुरा के ग्रामीणों ने सूचना दी की उनकी बेटी अंजली की मौत हो गई है. इस पर सभी लोग लखेपुरा मौके पर पहुंचे तो अंजलि का शव घर में पड़ा हुआ था. घर पर उसकी सास के अलावा कोई नहीं था. उसका पति हरिओम, जेठ रमाकांत और जेठानी मनीषा मौके गायब थे. ऐसे में उन्होंने तुरंत कंचनपुर पुलिस को सूचना दी. 

जांच में जुटी पुलिस 
पोस्टमार्टम के लिए कंचनपुर पुलिस के साथ अस्पताल आए एएसआई होतम सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल पीहर पक्ष की मौजूदगी में पंचनामे के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. मृतका के ताऊ के लड़के धर्मवीर पुत्र रामबाबू जाटव ने गला घोटकर अंजलि की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का गोल्डन प्लेयर देवेन्द्र झाझड़िया, राजनीति के मैदान में फेंकेगे बीजेपी के लिए चुनावी भाला

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में ठंडी हवाओं का कहर, इन इलाकों में जमी बर्फ!

Trending news