कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के सगे भाई मुकेश गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंदिर में साधु बनकर रह रहा था अपराधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607040

कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के सगे भाई मुकेश गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंदिर में साधु बनकर रह रहा था अपराधी

Dholpur Crime News: कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के सगे भाई मुकेश गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मंदिर में साधु बनकर ये अपराधी रह रहा था.

कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के सगे भाई मुकेश गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंदिर में साधु बनकर रह रहा था अपराधी

Dholpur: धौलपुर में एक 5 हजार का ईनामी अपराधी साधु के भेष में मंदिर पर रह रहा था वो ईनामी बदमाश कुख्यात डकैत केशव गुर्जर का सगा भाई निकला. जिसे पुलिस ने गुप्त सूचना पर पकड़ा.

धौलपुर जिले की सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए कुख्यात सरगना डकैत केशव गुर्जर के सगे भाई मुकेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है. अपराधी साधु का भेष बनाकर मंदिर पर रह रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि जिले भर में दस्यु उन्मूलन के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. एसपी मनोज कुमार ने बताया कि सोने का गुर्जा थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली के डकैत केशव गुर्जर का सगा भाई  कोले वाली माता मंदिर पर साधु का भेष बनाकर रह रहा है. मुखबिर की सूचना पर सीओ मनीष शर्मा एवं बाड़ी सदर थाना पुलिस को भी कार्रवाई के लिए शामिल किया गया. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर मुकेश गुर्जर को दबोच लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी डकैत मुकेश गुर्जर एक हार्डकोर अपराधी है.

जो राजस्थान के टॉप टेन अपराधियों में शुमार है. सवा लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर का सगा भाई है. डकैत केशव गुर्जर को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. उन्होंने बताया कि डकैत मुकेश गुर्जर पर जिला पुलिस की तरफ से 5000 का इनाम घोषित किया हुआ था. आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, रंगदारी,नकवजनी, लूट, डकैती जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज है। एसपी ने बताया डकैत को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news