Dholpur: अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दंपति समेत मासूम घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985255

Dholpur: अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दंपति समेत मासूम घायल

Dholpur news: बाड़ी शहर के हाइवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड़ पर बामनी नदी आश्रम के पास एक अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने रात बाइक सवार दम्पप्ति को जबरदस्त टक्कर मार दी. 

 

Dholpur: अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दंपति समेत मासूम  घायल

Dholpur news: बाड़ी शहर के हाइवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड़ पर बामनी नदी आश्रम के पास एक अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने रात बाइक सवार दम्पप्ति को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक पर पति-पत्नी के साथ बैठे दस वर्षीय मासूम बालक की उछलकर सिर के बल सड़क पर गिरने से मौत हो गई. वही दोनों पति-पत्नी की हालत गम्भीर बनी हुई है. चिकित्सको ने दोनों को गम्भीर हालत में जयपुर रैफर किया है.

अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने मारी  टक्कर 
जानकारी के अनुसार आगई थाना क्षेत्र के मूंडपुरा निवासी 40 वर्षीय बच्चन सिंह अपनी 38 वर्षीय पत्नी सुनीता 10 वर्षीय पुत्र विकेश के साथ बाड़ी के हांसई गांव स्थित अपनी बहन की शादी समारोह में शामिल होने बुधवार को दिन में आया था. जहां से रात वापस गांव मुंडपुरा लौट रहा था. जैसे ही वे हाइवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड पर बामनी नदी के पास पहुंचे,पीछे से आई अनियंत्रित क्रेटा गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.
 उक्त दुर्घटना में 10 वर्षीय मासूम बीकेश पुत्र बच्चन सिंह मीणा सड़क पर सिर के बल जाकर गिरा। जिससे उसकी मौत हुई है. वही घायल बच्चन सिंह और सुनीता को चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया है.

शादी में शामिल होकर लोट रहे थे
घटना को लेकर मृतक विकेश के चाचा अमरसिंह पुत्र रामरोसी मीणा ने बताया कि उनका भाई बच्चन और भाभी सुनीता भतीजे विकेश के साथ उनकी बहन के यहां शादी में गए थे. वह लोग भी शादी में ही थे. अचानक जब सूचना मिली तो तुरंत अस्पताल पहुंचे हैं. जहां चिकित्सको ने वीकेश की मौत होना बताया है. वहीं सुनीता और वचन की हालत गंभीर है. 

जिन्हें जयपुर भेजा गया है. घटना जिस क्रेटा गाड़ी से हुई है उसका नंबर की जानकारी सदर पुलिस को दी है. सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गाड़ी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:  बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम

Trending news