Dholpur: बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985211

Dholpur: बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम

Dholpur news: बाड़ी शहर के तुलसीवन रोड मामू -भांजे के ठीक सामने रहने वाले एक मेडिकल व्यापारी के सुने घर से पीड़ित के मुताबिक करीब 20 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. उक्त घटना व्यापारी के सूने मकान में अंजाम दी गई है. 

Dholpur: बहन की शादी में गया था परिवार , पीछे से चोरों ने लाखों की चोरी को दे दिया अंजाम

Dholpur news: बाड़ी शहर के तुलसीवन रोड मामू -भांजे के ठीक सामने रहने वाले एक मेडिकल व्यापारी के सुने घर से पीड़ित के मुताबिक करीब 20 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. उक्त घटना व्यापारी के सूने मकान में अंजाम दी गई है. व्यापारी का पूरा परिवार दो दिन पूर्व ग्वालियर में अपनी बहेन की शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था.

लाखों की चोरी 
 देर रात जब परिवार वापस लौटा तो चोरी की घटना का पता लगा है. घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. चोरों द्वारा करीब 7 लाख की नगदी और 12 से 13 लाख रुपए के सोने,चांदी के गहनों को पार किया गया है.

बहन की शादी में गया था परिवार 
चोरी की उक्त घटना को लेकर पीड़ित मेडिकल व्यापारी सागर बंसल पुत्र राकेश बंसल ने बताया कि उनकी पवन मेडिकल के नाम से एजेंसी है. जिसका पूरा काम घर के नीचे दुकान से होता है. ऊपर उनका मकान बना हुआ है. अभी 28 नवंबर को उनकी बहन की शादी ग्वालियर में थी. जिसमें उनका पूरा परिवार गया हुआ था.

गेट का ताला टूटा पड़ा
 29 की देर शाम जब वे वापस लौटे तो उन्हें उक्त घटना की जानकारी हुई है. घर के मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा मिला. वहीं कमरों के भी लॉक टूटे पड़े थे. अलमारी के अंदर बने सेफ से सोने,चांदी के गहने और नगदी को चोरों द्वारा पार किया गया है. पीड़ित के अनुसार चोरी की इस घटना में दो अलमारी में करीब 7 लाख की नगदी और 13 लाख के सोने,चांदी के गहने रखे हुए थ. जिन्हें चोर चुरा कर ले गए है.

सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को भी ले गए चोर
शातिर चोरों द्वारा न केवल घर मे चोरी की घटना को अंजाम दिया है बल्कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे और उनकी डीवीआर मशीन को भी अपने साथ ले गए है. जिससे कोई साक्ष्य पुलिस के हाथ नहीं लग सके.घटना की रिपोर्ट सागर बंसल पुत्र राकेश बंसल ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. टाउन चौकी प्रभारी राजेंद्र गिरी मामले की जांच कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान में पड़ने वाली है कड़ाके की ठंड! जानें कैसा रहेगा आपके जिले का हाल

Trending news