धौलपुर: जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा, शांत कराने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764539

धौलपुर: जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा, शांत कराने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने की फायरिंग

Dholpur fire on police: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के मडोना गांव में झगड़े को शांत करने पहुंची पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव और फायरिंग कर दी. पथराव और फायरिंग में पुलिस बाल-बाल बच गई. आरोपी फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ फरार हो गए. पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा 315 बोर और दो ज़िंदा कारतूस बरामद किये हैं.

धौलपुर: जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा, शांत कराने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने की फायरिंग

Dholpur People pelted stones and fired on police: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के मडोना गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े को शांत करने पहुंची पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव और फायरिंग कर दी. पथराव और फायरिंग में पुलिस बाल-बाल बच गई. आरोपी फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ फरार हो गए. पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा 315 बोर और दो ज़िंदा कारतूस बरामद किये हैं.

पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव और फायरिंग की

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया हैं और साथ ही पीड़ित निर्भय ने भी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं. पुलिस ने दोनों मामलों में अनुसन्धान शुरू कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी हैं. पुलिस के मुताबिक घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ हैं.

 पुलिस ने आरोपी से देशी कट्टा 315 बोर और दो ज़िंदा कारतूस बरामद किये

बाड़ी सदर थाना एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि मडोना गांव में जमीनी विवाद को लेकर सूचना मिली थी कि रामलखन पक्ष द्वारा निर्भय पक्ष के लोगों पर हमला किया जा रहा है. जिसमे फायरिंग और पथराव हो रहा है. जिस सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा और आरोपियों से झगड़ा शांत करने की समझाइस की कोशिश की गई तो एक पक्ष रामलखन के लोगों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें- दहशत फैला कर फिरौती मांगने वाले बदमाशों को झुंझुनू पुलिस ने किया गिरफ्तार, 10-10 लाख रु था इनाम

पुलिस कर्मी घटना में बाल-बाल बच गए. पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर आरोपी महादेव उर्फ हल्का पुत्र हरिविलास गुर्जर निवासी मडोना को पकड़ लिया और शेष आरोपी पथराव और फायरिंग करते हुए जंगल में भाग गए. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी महादेव के कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश 

पुलिस ने बताया कि गांव के रामलखन और निर्भय पक्ष के बीच में जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. एसएचओ ने रामलखन और अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया है. साथ ही पीड़ित पक्ष के निर्भय ने भी जानलेवा हमले करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने दोनों मामलों में अनुसन्धान शुरू कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी हैं. वहीं घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच हुआ है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं और गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया हैं.

Trending news