राजाखेड़ा: दो बाइकों की भीषण भिड़ंत में एक व्यक्ति ने गवाई जान, दूसरे की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422493

राजाखेड़ा: दो बाइकों की भीषण भिड़ंत में एक व्यक्ति ने गवाई जान, दूसरे की हालत नाजुक

Rajakhera: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के दिहोली पुलिस थाने के नजदीक राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. 

दो बाइकों में भीषण भिड़ंत

Rajakhera: राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के दिहोली पुलिस थाने के नजदीक राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई और दूसरे की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया है.

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय नाथू सिंह पुत्र सिद्धार्थ गुर्जर निवासी मल बसई थाना अंबाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश राजाखेड़ा कस्बे में रिश्तेदारी में गया हुआ था. रिश्तेदारी से वापस होते समय दिहोली पुलिस थाने के नजदीक सामने से आ रहे बाइक सवार सचिन निवासी सुंदरपुर की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई और दुर्घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पहुंची एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ परीक्षण कर नाथू सिंह गुर्जर को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे घायल सचिन की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है. 

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. थाना प्रभारी वीधाराम ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर थाने में रखवा दिया है और परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है. परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा, फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news