Dholpur: CCTV पर किया स्प्रे, फिर गैस कटर से काटा ATM, लोग जागे तो भाग गए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367423

Dholpur: CCTV पर किया स्प्रे, फिर गैस कटर से काटा ATM, लोग जागे तो भाग गए चोर

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में सैंपऊ रोड पर पुलिस लाइन के पास रात को बदमाशों ने एक एटीएम से चोरी करने के चक्कर में उसे गैस कटर से काट दिया. 

गैस कटर से काटा ATM

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में सैंपऊ रोड पर पुलिस लाइन के पास रात को बदमाशों ने एक एटीएम से चोरी करने के चक्कर में उसे गैस कटर से काट दिया. चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मियों के परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

घटना को लेकर कोतवाली थाना एसएचओ अनिल जसौरिया ने बताया कि रात को ढाई बजे के आस-पास कुछ बदमाश एक कार से सैंपऊ रोड स्थित पुलिस लाइन एटीएम पर पहुंचे थे. एटीएम पर पहुंचते ही बदमाशों ने कार से गैस कटर निकालकर एटीएम को काटना शुरू कर दिया. इसी दौरान पास में मौजूद पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिस कर्मियों के परिजन जाग गए. पुलिस लाइन में जगार होते ही बदमाश एटीएम को गैस कटर से कटा हुआ छोड़ मौके से भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात विफल होने के बाद बदमाश हाईवे पर होकर यूपी की ओर निकल गए, जिनकी तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

कैमरे पर पहले स्प्रे लगाया
पूरे मामले में चोरों ने एटीएम काटने से पहले उस पर लगे कैमरे पर स्प्रे कर दिया था. एटीएम के बाहर लगे कैमरों को देखने के लिए बैंक मैनेजर को सूचना दी गई है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news