Dholpur: खेत में पानी लगाते वक्त महिला को सांप ने काटा, इलाज के दौरान गई जान
Advertisement

Dholpur: खेत में पानी लगाते वक्त महिला को सांप ने काटा, इलाज के दौरान गई जान

Bari ृNews: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के मेवलीपुरा गांव में एक महिला को सांप ने काट लिया. सांप के काटने के बाद महिला को गंभीर हालत में बाड़ी अस्पताल ले जाया गया. महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे धौलपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

Dholpur: खेत में पानी लगाते वक्त महिला को सांप ने काटा, इलाज के दौरान गई जान

Bari, Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के मेवलीपुरा गांव में एक महिला को सांप ने काट लिया. सांप के काटने के बाद महिला को गंभीर हालत में बाड़ी अस्पताल ले जाया गया. महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे धौलपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला की मौत की सूचना मिलते ही बाड़ी पुलिस ने धौलपुर अस्पताल पहुंचकर महिला का पोस्टमार्टम कराया है.

यह भी पढे़ं- चोरों ने प्रिंसिपल की अलमारी का ताला तोड़ा, टी-शर्ट निकालीं और पहन कर चले गए

घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि महिला रेशम देवी (20) पत्नी देवी सिंह मंगलवार खेतों में पानी देने के लिए गई थी. खेत में पानी लगाते वक्त अचानक उसे सांप ने काट लिया. जिससे महिला मौके पर अचेत हो गई. मौके पर मौजूद दूसरे ग्रामीण महिला को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंचे. जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी आते वक्त मौत हो गई शवको धौलपुर अस्पताल कीमोर्चरी में रखवाया गया तथा बाड़ी सदर पुलिस को अवगत कराया जिस पर बाडी सदर थाना पुलिस जिला अस्पताल में पहुंची वहां पहुंचकर मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news