जनसुनवाई के दौरान सख्त दिखें बाड़ी एसडीएम, जनता की समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215099

जनसुनवाई के दौरान सख्त दिखें बाड़ी एसडीएम, जनता की समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश

उपखंड अधिकारी ने बताया कि जनसुनवाई बैठक में वैसे तो बिजली, पानी, सड़क आदि आम समस्याएं ही सामने आई है, लेकिन सबसे बड़ी समस्या अस्पताल को लेकर लोगों द्वारा रखी गई.

सख्त दिखें बाड़ी एसडीएम

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड मुख्यालय पर जनसुनवाई बैठक का आयोजन पंचायत समिति बाड़ी के वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम में किया गया. बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा की अध्यक्षता में हुई जनसुनवाई बैठक के दौरान आई समस्याओं को लेकर उपखंड अधिकारी ने एक मॉनिटरिंग टीम का भी गठन किया है, जो लगातार लिस्ट के अनुसार जांच करेगी और सभी समस्याओं का समाधान एक महीने के अंदर हो जाए इसके प्रयास रहेंगे.

यह भी पढे़ं- 

उपखंड अधिकारी ने बताया कि जनसुनवाई बैठक में वैसे तो बिजली, पानी, सड़क आदि आम समस्याएं ही सामने आई है, लेकिन सबसे बड़ी समस्या अस्पताल को लेकर लोगों द्वारा रखी गई. ऐसे में प्रशासन ने तुरंत मौके पर ही तहसीलदार गिरधर मीणा को अस्पताल भेजकर वास्तविक हालात का पता लगवाया है और अस्पताल प्रशासन को भी यह निर्देश दिए हैं कि भीषण गर्मी के दौर में कम से कम पंखे और कूलर सही चलने चाहिए. 

मौका निरीक्षण के दौरान अस्पताल में कई पंखे बंद मिले और कई पंखे गायब मिले हैं, इसको लेकर व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि जनसुनवाई बैठक में जो भी समस्याएं हैं, उनमें पानी बिजली को प्राथमिकता से लेते हुए दूर कराया जा रहा है. इस बैठक में वीडियो रामजीत सिंह के साथ अन्य विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news