जैन मुनि को राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे आशीर्वाद लेकर पैदल मंदिर तक छोड़ने भी गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1758520

जैन मुनि को राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे आशीर्वाद लेकर पैदल मंदिर तक छोड़ने भी गई

मुरैना से पैदल चलकर पहुंचे जैन समाज के मशहूर संत सुधासागर का धौलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने महल के सामने स्वागत किया. महल के अंदर ले जाकर उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

जैन मुनि को राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे आशीर्वाद लेकर पैदल मंदिर तक छोड़ने भी गई

Dholpur : मुरैना से पैदल चलकर पहुंचे जैन समाज के मशहूर संत सुधासागर का धौलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने महल के सामने स्वागत किया. महल के अंदर ले जाकर उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया. इसके बाद जैन मंदिर तक पैदल चलकर सुधासागर को छोड़ने भी गई.

बुधवार को जैन समाज के विख्यात संत सुधा सागर मुरैना से पैदल चलकर धौलपुर जिले की सीमा में सागर पाडा पर पहुंचे. जैन समाज के अनुयायियों ने संत सुधा सागर का गर्मजोशी से स्वागत किया. पैदल चलकर संत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के महल के सामने से गुजर रहे थे. जिसकी उन्हें भनक लग गई. पूर्व सीएम राजे महल से निकलकर अपने दरवाजे पर खड़ी हो गई हैं.

संत सुधा सागर के आगमन पर उन्होंने गर्मजोशी से स्वागत किया. महल के अंदर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद भी प्राप्त किया. इसके बाद संत सुधा सागर जैन मंदिर के लिए रवाना हुए. भीड़ के काफिले के साथ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी संत को छोड़ने जैन मंदिर तक साथ गई थी. इस दौरान लोगों का भारी काफिला जुड़ गया. संत सुधा सागर एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को साथ देख शहर की भीड़ भी उमड़ पड़ी.

भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस की सुरक्षा के बीच संत सुधा सागर एवं वसुंधरा राजे जैन मंदिर तक पहुंच सके. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मीडिया से दूरी बनाए रखी थी. गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कुछ दिन का धौलपुर में प्रवास बताया जा रहा है. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम राजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक ले सकती हैं.

यह भी पढ़ें- 

सात जेल प्रहरियों की बिगड़ी तबीयत, 21 जून से कर रखा है मैस का बहिष्कार

Jodhpur: 'मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी राजनाथ सिंह की सभा', आज करेंगे संबोधित

Trending news