Jodhpur News: 'मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी राजनाथ सिंह की सभा', आज करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1757529

Jodhpur News: 'मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी राजनाथ सिंह की सभा', आज करेंगे संबोधित

Rajasthan Latest News in Hindi: राजस्थान के जोधपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. इसके लिए जोधपुर शहर में भी बैनर पोस्टर-हॉर्डिंग भाजपा के झंडों से सजाया जा रहा है. राजनाथ सिंह जोधपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा बालेसर स्थित सभा स्थल पर पहुंचेंगे. 

 

Jodhpur News: 'मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी राजनाथ सिंह की सभा', आज करेंगे संबोधित

Jodhpur News: भाजपा के नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर जोधपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्तााओं में  उत्साह है. राजनाथ सिंह 28 जून बुधवार को जोधपुर के बालेसर में सभा को संबोधित करेंगे. 

राजनाथ सिंह और केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बालेसर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने की श्रृंखला में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 

शेखावत ने कहा कि राजनाथ सिंह की यह सभा पश्चिमी राजस्थान समेत पूरे मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी. आयोजन स्थल रामावि खेल मैदान की तैयारियों को आज अन्तिम रूप दिया गया. विशाल जनसभा के लिए विशाल डॉम लगाया गया है और विशाल मंच सजाया गया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान में आफत बनकर बरस रहे बादल, इन जिलों में भारी का अलर्ट

पंडाल का हुआ अवलोकन
कार्यक्रम प्रभारी वासुदेव देवनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल, जिलाध्यक्ष मनोहर पालीवाल, देहात दक्षिण अध्यक्ष जगराम विश्नोई, पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़, देहात प्रभारी सांवला राम देवासी, रानोसा  प्रताप सिंह, सवाई सिंह इंदा, राजेन्द्र सिंह इंदा, जसवंत सिंह इंदा, रतन मेघवाल, जगदीश विश्नोई सहित अनेक भाजपा नेताओं ने समूचे स्थल और पंडाल का अवलोकन किया. 

क्या कहना है वासुदेव देवनानी का
देवनानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि विशाल जनसभा को लेकर आमजन और कार्यकर्ताओं में उत्साह है. भाजपा और मोदी का नेतृत्व न केवल उनके जीवन में परिवर्तन लाता है, अपितु देश की स्थिति में परिवर्तन ला सकता हैं. आज हमारा देश दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गया है. राजस्थान की जनता भी इस बार एक नया इतिहास 2023 के चुनाव में रचेगी. देवनानी ने बताया कि शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे पश्चिमी राजस्थान में पूर्व सैनिक देशसेवा में समर्पित रहे पूर्व सैनिकों के जज्बे और इनके हौसले को राजनाथ सिंह बढ़ाएंगे. साथ ही, पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे. इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर पूर्व सैनिकों के बैठने की अलग से व्यवस्था की गई है. 

स्वागत की भव्य तैयारियां हुईं
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. इसके लिए जोधपुर शहर में भी बैनर पोस्टर-हॉर्डिंग भाजपा के झंडों से सजाया जा रहा है. राजनाथ सिंह जोधपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा बालेसर स्थित सभास्थल पर पहुंचेंगे. बालेसर में विशाल जनसभा में भाग लेने के लिए शेरगढ़ की सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कार्यकर्ता आएंगे. जोधपुर संसदीय क्षेत्र में जोधपुर शहर, सूरसागर, लूणी, फलोदी, लोहावाट, शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जोधपुर देहात उत्तर, जोधपुर देहात के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे.  

यह भी पढ़ें- राजस्थान की महिलाओं को 25 जुलाई से फ्री स्मार्ट फोन और 3 साल तक फ्री इंटरनेट की सुविधा

 

ये नेता होंगे शामिल
विधनसभा में भाजपा के उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, महन्त प्रतापपुरी, पूर्व सांसद नारायण पंचारिया, जगेश्वर गर्ग प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता सहित भाजपा नेता इसमें शामिल होंगे. राजनाथ सिंह के जोधपुर प्रवास को लेकर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में कार्यक्रम प्रभारी वासुदेव देवनानी, शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा, देवेंद्र जोशी जोधपुर में प्रमुख कार्यकर्ताओं, नेताओं से तैयारियों का फीडबैक लिया. 

मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी
देवनानी ने बताया कि राजनाथ सिंह जी की यह सभा पश्चिमी राजस्थान पूरे मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी. मोदी सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों, विशेषकर रक्षा-सुरक्षा क्षेत्र में किए गए भारत सरकार के कार्य तथा वैश्विक स्तर पर भारत की छवि बढ़ते कदम विकास कार्यों पर विस्तार से संवाद करेंगे.

 

Trending news