धौलपुर में विधायक रोहित बोहरा ने शेरपुर विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा कक्षों का किया उद्घाटन
Advertisement

धौलपुर में विधायक रोहित बोहरा ने शेरपुर विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा कक्षों का किया उद्घाटन

विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि शिक्षक कर्मचारियों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर पुरानी पेंशन बहाली कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरे देश में नजीर पेश की है.

धौलपुर में विधायक रोहित बोहरा ने शेरपुर विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा कक्षों का किया उद्घाटन

Dholpur: धौलपुर उपखंड के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय शेरपुर में अतिरिक्त कक्षा कक्षों के उद्घाटन समारोह का आयोजन राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा के मुख्य आतिथ्य में हुआ.

उन्होंने कहा कि शिक्षा समाज एवं देश के निर्माण की आधारशिला है. शहरी बच्चों के साथ ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को बेहतर तालीम मिले, इसके लिए कांग्रेस सरकार की ओर से जिला और उपखंड के बाद 5 हजार की आबादी बाले गांवो में अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोले जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- सांचोर में गरजे BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, कहा- 2024 तक पूरा देश कांग्रेस मुक्त होगा

 

विधायक रोहित बोहरा ने कहा कि शिक्षक कर्मचारियों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर पुरानी पेंशन बहाली कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरे देश में नजीर पेश की है. इस दौरान विधायक रोहित बोहरा ने समग्र शिक्षा अभियान की ओर से नवनिर्मित चार अतिरिक्त कक्षा कक्षों का फीता काटकर व अनावरण पट्टिका की रस्सी खींचकर उद्घाटन किया.

ये लोग रहे मौजूद
समारोह में राजाखेड़ा नगर पालिका के चेयरमैन बीरेंद्र सिंह जादौन, राजाखेड़ा के प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार तोमर, पंचायत समिति धौलपुर के प्रधान प्रतिनिधि सुरेश कुशवाहा, पूर्व प्रधान मोनू जादौन, कांग्रेसी नेता प्रमोद शर्मा भूरा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी स्कूली स्टाफ और ग्रामीण मौजूद रहे.

इन व्यवस्थाओं की भी हुई घोषणा
मंचस्थ अतिथियों का शिक्षकों एवं ग्रामीणों ने फूल माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया. गांव के समाजसेवी डॉ. अतर सिंह बघेल एवं अध्यापक राजेश शर्मा के आग्रह पर विधायक रोहित बोहरा से स्कूल के खेल मैदान की चारदीवारी कराने, छात्र संख्या को देखते हुए स्कूल में एक अतिरिक्त कक्षा कक्ष स्वीकृत कर, पीने के पानी के लिए हैंडपंप लगवाने तथा गांव से स्कूल तक नाला निर्माण कराने की घोषणा की. शेरपुर के डा अतर सिंह बघेल, साहब सिंह, गौरव बघेल सहित ग्रामीणों और शिक्षकों ने विधायक की घोषणाओं से खुश होकर 51 किलो की माला पहनाकर विधायक रोहित बोहरा का अभिनंदन किया.

रिपोर्टर- भानु शर्मा

 

Trending news