Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2426248
photoDetails1rajasthan

Photos: धौलपुर में बारिश ने मचाया बवाल, मकान-सड़कें-गलियां सब हुए पानी-पानी

Dholpur News: धौलपुर में बुधवार को अल सुबह से हो रही तेज बारिश से धौलपुर पानी पानी हो गया. सभी जगह जलभराव की स्थिति बन गई. दुकान मकानों, मंदिरों तक पानी अंदर तक भर गया है. धौलपुर की लगभग हर सड़क पानी पानी हो गई. सड़कों ने दरिया का रूप ले लिया घुटनों से भी ऊपर सड़कों पर पानी भर गया है. निचले इलाकों और कई मोहल्लों की बात की जाए तो घरों में अंदर कमरों किचन तक ये पानी भर गया, जिससे लोगों को काफी परेशानी उठाते हुए देखा गया

सड़कों पर 3- 4 फीट पानी

1/4
सड़कों पर 3- 4 फीट पानी
इसके साथ ही बारिश ने नगर परिषद धौलपुर की पानी निकासी की कोई भी व्यवस्था नहीं होने की पोल खोल कर रख दी है. धौलपुर शहर की सड़कें पानी पानी हो गई. शहर के जगन चौराहा हरदेवनगर भामतीपुरारोड मोदी तिराहा संतररोड आरएसी रोड गडरपुरा रोड जेल रोड पैलेस रोड सहित कई सड़कों पर बारिश का पानी सड़कों पर भरने से आलम ये रहा कि दोपहिया और चार पहिया वाहन पानी से निकलते समय ही बंद नजर आए और वहीं सड़कों में फंसते दिखे.

कहचरी परिसर में भी जलभराव

2/4
कहचरी परिसर में भी जलभराव
शहर में लगातार हुई बारिश ने कचहरी परिसर में संतोषी माता मंदिर के की तरफ जल भराव की स्थिति देखी गई. वहां, देखा गया घुटनों तक पानी परिसर में हो गया. वकीलों के फर्नीचर आधे आधे डूबे नज़र आए. वहीं, कचहरी परिसर मंदिर में बने संतोषी माता मंदिर परिसर के अंदर भी बारिश का पानी भर गया. जिससे काफी परेशानी उठानी पड़ी.

गाड़ियों में धक्का मारते दिखे

3/4
गाड़ियों में धक्का मारते दिखे
वही पानी में फंसे लोग अपनी गाड़ियों को धक्के मारते नजर आए. जोरदार हुई बारिश से सड़कों पर जलभराव इस कदर हो गया कि दोपहिया और चार पहिया वाहन आधे पानी में डूबे नजर आए. मकानों में अंदर तक पानी भर गया. कई कॉलोनियां तो बारिश के कारण पहले से ही जलमग्न थीं.

घरों के अंदर घुसा पानी

4/4
घरों के अंदर घुसा पानी
बरसात का पानी शहर के धूलकोट, बाथम गली, जगन तिराहा, तलैया मौहल्ला संतररोड मोदी तिराहा, हलवाई खाना, हरदेवनगर, कचहरी मोड़ मोहल्ला समेत कई मोहल्लों के घरों में अंदर प्रवेश कर गया, जहां घरों में कमरों में उनका सामान सहित फर्नीचर को नुकसान हुआ. वहीं, बर्तनों से लोग अपने अपने घरों से पानी बाहर निकालते भी नजर आए.