धौलपुर में परिचालक शराब के नशे में धुत, बात करते-करते गिरा सीट पर, महिला यात्रियों में डर
topStories1rajasthan1353898

धौलपुर में परिचालक शराब के नशे में धुत, बात करते-करते गिरा सीट पर, महिला यात्रियों में डर

यदि बस परिचालक शराब पीकर, नशे में धुत होकर बस का संचालन करेगा तो दुर्घटना की संभावना हो जाती है. और ऐसा ही एक मामला धौलपुर के सरमथुरा उपखंड से आया है. जहां रोडवेज बस परिचालक नशे में धुत होकर लोगों कि जान जोखिम में डाल रहा है? भागवान न करे कुछ हो. यदि हो गया तो जिम्मेदार कौन होगा?

 

धौलपुर में परिचालक शराब के नशे में धुत, बात करते-करते गिरा सीट पर, महिला यात्रियों में डर

सरमथुराः धौलपुर के बसेड़ी विधानसभा की सरमथुरा उपखंड से भले ही सरकार द्वारा राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों में सुगम और सुरक्षित यात्रा करने के दावे किये जाते हों, लेकिन धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे से होकर गुजरने वाली बस में किए जा रहे दावे पूरी तरह से खोखले नजर आने लगे हैं.

सफर करने वालों में डर का महौल
मामला यह है कि धौलपुर से करौली के लिए जाने वाली राजस्थान रोडवेज की बस में यात्रियों द्वारा और खुद बस चालक ने बताया कि बस परिचालक नशे में धुत होकर बस में सीट पर पड़ा हुआ है, इसी हालत में सवारियों को यात्रा कराई जा रही है. वीडियो में परिचालक शराब के नशे में धुत होकर बस परिचालक की सीट पर लेटा हुआ भी नजर आ रहा है. स्थानीय मीडिया द्वारा बस परिचालक से नाम पूछने पर भी बस परिचालक मीडिया से बात करते-करते बस की सीट पर गिरता हुआ भी नजर आ रहा है. जिससे बस में सफर करने वाली महिला यात्रियों में भय और असुरक्षित जैसी स्थिति बन गई है.

परिचालक के नशे में धुत होने की शिकायत की गई 
जानकारी के अनुसार राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की हिंडोन डिपो की बस संख्या आरजे 34 पीए 1384 धौलपुर से यात्रियों को लेकर कर बस करौली जा रही थी. तभी बस का परिचालक शराब के नशे में धुत होकर यात्रियों से अनर्गल बात करने लगा और नशे में धुत होकर पर चालक की सीट पर लेट गया. जिसकी शिकायत बस में सवार यात्रियों ने रोडवेज के बस चालक से की. रोडवेज के चालक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि परिचालक धौलपुर से बाड़ी तक तो थोड़ा सही था, लेकिन बाड़ी आने के बाद पूरी तरीके से नशे में धुत हो गया है. यात्रियों के द्वारा परिचालक के नशे में धुत होने की शिकायत की गई है वो सही है.

रिपोर्टर-भानु शर्मा

ये भी पढ़ें- लंपी बीमारी से तड़प रही गौमाता का रुदन राजस्थान सरकार के पतन का कारण बनेगा: BJP

मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news